यूपी के बरेली में एक कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत सामने आई है। वह अपनी बुजुर्ग मां की इतनी प‍िटाई करता है क‍ि वीड‍ियो देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। कभी पेट पर लात मारता है तो कभी मुंह पर। इसके बाद वो उसे घसीटकर अपने साथ ले जाता है। दूसरी ओर, रास्ते से लोग गुजर रहे हैं, लेक‍िन कोई उसे बचाने की जहमत नहीं उठा रहा है। मानवता को तार-तार करने वाली ये घटना बरेली के सुभाषनगर थानाक्षेत्र की बताई जा रही है। पुल‍िस ने आरोपी बेटे को अरेस्ट कर ल‍िया है।

जानकारी के अनुसार, ये घटना सुभाषनगर थानाक्षेत्र के खालसा इंटर कॉलेज के पास की है। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

-सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी योगेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है क‍ि आरोपी शराब पीने का लती है और शराब के नेश में ही उसने मां की बुरी तरह प‍िटाई करने लगा।

आरोपी बेटा ने जूर्म कबूल करते हुए कहा

-पुल‍िस की पूछताछ में आरोपी योगेंद्र ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया, वो नशे में था, इसलिए उसने अपनी मां को पीटा। वहीं, उसने कहा क‍ि मां प‍िछले 3-4 द‍िन से घर से गायब थी, जब म‍िली तो घर जाने से मना कर रही थी। इसल‍िए हमें गुस्सा आ गया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-इस संबंध में बरेली के एसपी सिटी रोहित सिंह ने बताया, मीडिया के जरिये एक वीडियो में महिला को पीटने का मामला सामने आया था। इस वायरल वीडियो की जांच-पड़ताल करने के बाद आरोपी को अरेस्ट कर ल‍िया गया है। आरोपी बुजुर्ग मह‍िला का बेटा है।

देखिये विडियो और सस्क्राइब कीजिये हमारा यु ट्यूब चेनल

LEAVE A REPLY