उदयपुर। इस बार पुलिस ने अपनी ताकत दिखाते हुए छात्रसंघ चुनाव (Student union elections Udaipur) के दौरान होने वाली रैलियां और प्रचार प्रसार के नाम पर रंगने वाली सडकों पर तो रोक लगा दी, कॉलेज परिसरों में भी पुलिस की सख्ती के चलते कोई छात्र कॉलेज परिसर में खड़ा तक नहीं हो सकता। लेकिन इन सख्तियों के बावजूद , लिंगदोह कमिटी की सिफारिशों को सख्ती से लागू करवाने के बावजूद छात्रों की पार्टी शार्टी में कोई रोक टोक नहीं दिख रही है, रत की “झुमरू” पार्टियों में जम कर डी जे बज रहा है और ढक्कन खुलते जा रहे है । यूनिवर्सिटी और कॉलेज परिसर के आसपास अगर पुलिस की सख्ती है तो शहर के आसपास के रिसोर्ट में छात्र मजे कर रहे है। विभिन्न पदों के दावेदार अपने अपने संगठनों की सहायता से वोटर्स छात्रों के लिए अलग अलग व्यवस्थाएं कर रहे है।

मतदान को सिर्फ एक दिन बचा है और प्रत्याशी अपना पूरा दम ख़म लगा रहे है। मतदाता विद्यार्थियों को लुभाने का पूरा इंतज़ाम किया हुआ है। चाहे तरह तरह के व्यंजनों का खान पान हो या फिर दारु शारु पी कर डांस करने का इंतज़ाम हो।

ढीकली, तितरड़ी और बड़ी क्षेत्रों में स्थित रिसोर्ट में को विद्यार्थियों की भीड़ उमड़ी। कुछ छात्र नेता स्वयं के वाहनों से विद्यार्थियों को वहां पहुंचा रहे हैं। प्रत्याशियों ने कॉलेजों के बाहर अलसुबह ही बसें व अन्य वाहन लगा रखे थे, जो विद्यार्थियों को कॉलेजों से सीधे उन रिसोर्ट लेकर पहुंचे। विद्यार्थियों ने वहां स्विमिंग पूल का आनन्द लिया, वहीं डीजे पर जमकर झूमे। इसके बाद उन्होंने लजीज व्यंजनों को लुत्फ भी लिया।

गुरुवार की रात यानी मतदान के ठीक एक दिन पहले की रात सभी प्रत्याशियों ने मतदाता छात्र और अपने समर्थक कार्यकर्ताओं के लिए कुछ ख़ास विशेष इंतज़ाम किये है। सूत्रों के अनुसार तो ईसवाल के पास एक रिसोर्ट में एक अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ने आज शाम से लेकर कल सुबह तक का पार्टी का पूरा इंतज़ाम किया हुआ है। जिसमे खाने के साथ विदेशी पिने का इंतज़ाम और डीजे पर झूमने के लिए डांस पार्टी का आयोजन भी किया हुआ है।

सूत्रों की माने तो इससे बड़ी पार्टी मतदान की रत को थेंक्स पार्टी का आयोजन कर रखा है जिसमे समर्थक कार्यकर्ता छात्र और कुछ छात्रनेताओं को आमंत्रित किया गया है।

Previous articleसोयी हुई है जनता – पैट्रोल कंपनियों को मिली है लूट की खुली छूट, क्रूड आयल पहले से सस्ता फिर भी महंगे है पैट्रोल डीज़ल।
Next articleछात्रसंघ चुनाव बना वर्चस्व की लड़ाई, हिमांषु जीता तो लहराएगा भाजयुमो का परचम, सुखदेव जीता तो फिर छाएगी टीम एमडीएस, एनएसयुआई रहेगी तीसरे पायदान पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here