• l_suicide-1463478891जावर माइंस में सनकी युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती
  • सनकी विधुर ने प्रेमिका महिला के घर में जान देने की कोशिश की। नाते का प्रस्ताव रास नहीं आने पर वह रस्सी लेकर पेड़ पर जा चढ़ा। महिला की सूचना पर पुलिस को आते देख फंदे से झूला भी गया, लेकिन रस्सी टूटने से औंधे मुंह जा गिरा। गंभीर चोटें आने पर उसे एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
  • पुलिस के मुताबिक घटना रविवार को देवपुरा पंचायत क्षेत्र में हुई। वहां रहने वाली 40 वर्षीय महिला के पति की मौत के बाद नेवा तलाई के लिंबादरा निवासी रामा (40) पुत्र जीवा मीणा उसके संपर्क में आया। रामा की पत्नी की भी मौत हो चुकी थी। एक साल से दोनों का मेल-जोल था। पिछले दिनों महिला ने समाजजनों की मौजूदगी में नाते का प्रस्ताव रखा। ऐसा नहीं करने पर घर नहीं आने की कड़ी हिदायत भी दी, लेकिन रामा इसके लिए तैयार नहीं हुआ।
  • उसने मरने-मारने की धमकी दी तो महिला ने शनिवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पता लगने पर रामा रविवार दोपहर महिला के घर जा पहुंचा। आत्महत्या की धमकी देते हुए वह घर के पास महुए के पेड़ पर रस्सी लेकर चढ़ गया। यह देख महिला ने थाने में सूचना दी।
  • इससे पहले कि पुलिस पहुंचती, गले में फंदा डाल रामा पेड़ से कूद गया। संयोग रहा कि उसके वजन से रस्सी टूट गई। गंभीर चोटों के कारण वह बेहोश हो गया। पुलिस उसे एम्बुलेस से उदयपुर के एमबी चिकित्सालय ले गई, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है

LEAVE A REPLY