A sunny-leoneकभी पॉर्न इंडस्ट्री में बड़ा नाम रही सनी लियोन आज भले ही बॉलीवुड में आकर इस छवि को बदलने की कोशिशों में जुटी है, लेकिन कहीं न कहीं किसी ने किसी मोड़ पर सनी का अतीत उनसे टकरा ही जाता है। होली के मौके पर सनी को एक बार फिर अपने अतीत के कारण अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा।

गुजरात के सूरत में एक फाइव स्टार होटल में सनी ‘प्ले होली विद सनी लियोनी’ कार्यक्रम में पहुंची थीं। इसी कार्यक्रम में सनी से एक रिपोर्टर ने अभद्र सवाल पूछ लिया। जवाब में सनी लियोन अपना आपा खो बैठीं और उन्होंने आव देखा ने ताव सीधे रिपोर्टर को चांटा जड़ दिया।

एक अखबार के अनुसार, रिपोर्टर ने सनी लियोन से पूछा था कि पहले आप पॉर्न स्टार थीं और अब फिल्म स्टार हैं, तो अब आप ‘नाइट प्रोग्राम’ का कितना चार्ज करती हैं। इस सवाल से तमतमाई सनी ने रिपोर्टर से अपना सवाल दोहराने के लिए कहा। जब रिपोर्टर ने अपना सवाल दोहराया तो बिना एक क्षण की देरी किए सनी ने रिपोर्टर को थप्पड़ मार दिया।

इस वाकये से निराश आयोजकों को लगा कि सनी लियोन अब कार्यक्रम में परफॉर्म नहीं करेंगी लेकिन सनी ने पेशेवर रुख अपनाते हुए करीब 15 मिनट तक कार्यक्रम में डांस किया। इस दौरान सनी के पति डेनियल भी उनके साथ मौजूद थे। डेनियल ने इस घटना पर कहा कि सनी ने बेहूदा सवाल पूछने वाले रिपोर्टर को सही जवाब दे दिया है। हम इसके लिए पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराएंगे। हालांकि अगली बार गुजरात आने से पहले वे हजार बार सोचेंगे।

LEAVE A REPLY