पोस्ट न्यूज़ . सवाई माधोपुर से 20 किलोमीटर दूर बनास नदी के पुल पर एक मिनी बस अनियंत्रित हो कर बनास नदी में जा गिरी जिससे 32 लोगों की मौत हो गयी और कई घायल हो गए . हादसा बस ड्राइवर की गलती की वजह से हुआ वह पुल पर अन्य वाहन को ओवर ट्रक कर रहा था और ओवार्त्रेक करते समय बस उसके कंट्रोल के बाहर हो गयी और नदी में जा गीति . प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो बस का मुख्य ड्राइवर अपने 16 वर्षीय नाबालिग कंडक्टर से बस चलवा रहा था.

जानकारी के मुताबिक़ हादसा सुबह 6:15 बजे हुआ। सवाई माधोपुर के पास दुब्बी इलाके में बनास नदी पर बने पुल पर हुआ। बस पुल से नदी में गिर गई। जिस जगह पर हादसा हुआ, वह सवाई माधोपुर से करीब 20 किमी दूर है .

दुब्बी के पुलिस अफसर सुभाष मिश्रा ने बताया कि करीब 32 बॉडी नदी से निकाली जा चुकी है। मरने वालों में राजस्थान, मध्यप्रदेश और बिहार के हैं। अभी तक जिन लोगों की पहचान हुई उनमें 7 लोग सवाई माधोपुर के हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ड्राइवर ने अपने नाबालिग कंडक्टर को बस चलाने को दी थी। पुल पर बस कंट्रोल से बाहर हो गई और वह रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। कंडक्टर की उम्र 16 साल बताई जा रही है। आई विटनेसेस के मुताबिक, यह मिनीबस बस यात्रियों से खचाखच भरी थी और काफी स्पीड से जा रही थी। बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 लोग सवार थे यह सवाई माधोपुर से लालसोट की ओर जा रही थी।

सवाई माधोपुर के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने बताया कि हादसा ड्राइवर की वजह से हुआ। वह पुल पर ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि विक्टिम्स ज्यादातर मध्यप्रदेश के हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here