DSC_0608

उदयपुर । शहर की सबसे पुरानी हेरिटेज मानीजाने वाली पांच सितारा होटल दी ललित लक्ष्मी विलास ने अपने दो रेस्टोरेंट “पद्मिनी” और “आँगन” के लिए ख़ास और स्पेशल मैन्यू लांच किया।
दी ललित लक्ष्मी विलास के एक्सिक्यूटिव शेफ स्वप्निल सेखेदर ने बताया कि ललित लक्ष्मी विलास के “पद्मिनी” और आउट डोर रेस्टोरेंट “आँगन” में ट्यूरिस्ट और रेग्युलर कस्टमरों की बेहद मांग पर एक नया और स्पेशल मैन्यू लांच किया है। जिसमे विदेशी पर्यटकों को उनकी पसंद का और देसी मेहमानों को हिन्दुस्तानी खाने का लज़ीज़ स्वाद मिलेगा । नए मैन्यू में होटल में आने वाले विदेशी मेहमानों का जहां ख़ास ध्यान रखा गया है। तो शहर के नियमित मेहमानों और देशी मेहमानों का भी ख़ास ध्यान रखा गया है । जहाँ पद्मिनी रेस्टोरेंट में इंडियन और कॉन्टिनेंटल स्वाद मिलेगा वही शाम को ठंडी फ़िज़ां में आबाद होने वाले “आँगन” रेस्टोरेंट में ठेठ भारत के हर कोने कोने के ज़ायके चखने को मिलेगे ।
गौर तलब है कि शहर वासियों के लिए दी ललित लक्ष्मी विलास समय समय पर फ़ूड फेस्टिवल आयोजित कर भारत के कोने कोने के जायकों से रूबरू करवाता है। और फ़ूड फेस्टिवल के लिए ग्रुप के बेस्ट शेफ आकर खानों के ज़ायके बढ़ाते है । ललित लक्ष्मी विलास के मेनेजर ने बताया कि आगामी अगस्त सितम्बर तक फिर से फ़ूड फेस्टिवल शुरू करेगें । अभी नए मैन्यू के साथ शाम को हैप्पी आवर्स भी शुरू किये गए है । जिसमे आने वाले मेहमानों को विशेष छूट दी जायेगी।

lalit lakshmi vilas.jpg 1

lalit lakshmi vilas

LEAVE A REPLY