post . सोजत पाली मंदिर के पुजारी द्वारा प्रसाद खीर में नशीला पदार्थ खिलाकर एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने और मोबाइल से आपत्तिजनक फोटो खींच कर धमकियां देने का मामला सामने आया है। इस मामले को दबाने के लिए विवाहिता को धमकियां भी दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने रिपोर्ट दी कि सोजत निवासी प्रवीण दवे एक मंदिर का पुजारी है। उसने बीते दिनों उसे घर लाकर खीर दी और उसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया। इसके बाद उसको होश नहीं रहा और नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। आपत्तिजनक हालत में उसके फोटो मोबाइल से भी खींचे। इसके बाद उसने मंदिर जाना छोड़ दिया तो आरोपित उसे मोबाइल पर फोटो भेज कर धमकियां देता रहा। पुलिस ने दुष्कर्म और धमकाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि वह अपने पति के साथ पिछले तीन-चार वर्षों से मंदिर दर्शन करने जाती थी। एक दिन उसके पति कहीं बाहर गए हुए थे। वह मंदिर अकेली ही गई, जहां प्रवीण ने प्रसाद के रूप में खीर खिलाई। प्रसाद में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया था। लेकिन उस दिन आरोपित अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हुआ। वह घर पहुंची तो दूसरे दिन आरोपित घर आया और धार्मिक भजन भरने का कहकर उसका मोबाइल ले गया। इसके बाद उसके नम्बर ले लिए और मोबाइल पर उसको धमकी देने लगा।
रिपोर्ट में पीडि़ता ने यह भी बताया कि 14 अक्टूबर को अनजान व्यक्ति के मोबाइल से फोनकर उसको कहा गया कि इस घटना की जनकारी किसी को दी तो उसके बच्चे का अपहरण हो जाएगा।

LEAVE A REPLY