पोस्ट न्यूज़। हिरणमगरी सेक्टर-5 स्थित पोस्टल कॉलोनी की सुरक्षा भगवान भरोसे है। यहां छह माह से लगातार क्वार्टर के ताले टूटने पर कॉलोनीवासियों ने अपने स्तर पर रात्रि गश्त पर गार्ड रखा तो इस बार चोर दिनदहाड़े एक क्वार्टर का ताला तोडकऱ लेपटॉप, कैमरा सहित कई सामान चुरा ले गए। चोरों ने इस बार रेल डाक सेवा के निरीक्षक भरतपुर निवासी संतोष पुत्र बालमुंकुद शर्मा के क्वार्टर नम्बर 30 का ताला तोड़ा। शर्मा ने बताया कि परिवार के सदस्य गांव में होने से वे अकेले रह रहे हैं।

सुबह 10.30 बजे वह कार्यालय चले गए। शाम छह बजे लौटे तो क्वार्टर का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाने पर सारा सामान बिखरा पड़ा था। क्वार्टर से लेपटॉप, कैमरे के अलावा घरेलू सामान, तीन हजार रुपए नकद, पांच घडिय़ां, पायजेब सहित करीब 60-70 हजार का सामान चोर चुरा ले गए। शर्मा की सूचना पर हिरणमगरी थाना पुलिस ने मौका मुआयन कर मामला दर्ज किया।
पोस्टल कॉलोनी में 48 क्वार्टर में से करीब 45 में परिवार निवास कर रहे हंै। डाक विभाग की ओर से यहां किसी तरह के गार्ड या कैमरे की व्यवस्था नहीं है। पिछले छह माह में कॉलोनी में अधिकांश क्वार्टर के ताले टूटे, लेकिन एक भी चोर पकड़ में नहीं आया। लगातार चोरियों पर कॉलोनीवासियों ने अपने स्तर पर यहां रात में गार्ड रखा तो चोर अब दिनदहाड़े अंदर घुसने लगे।

LEAVE A REPLY