संगीत का जादू बिखेरेगें मशहूर सिंगर पापोन

उदयपुर। उदयपुर वासियों के दिल के करीब रोशनी और रंगारंग से भरपूर उदयपुर ब्लॉग द्वारा आयोजित लेन्टर्न फेस्टिवल रविवार 15 अक्तूबर को शिल्प ग्राम के पास शोर्य गढ़ में होने जा रहा है। फेस्टिवल की रंगीनियों में सुरों का जादू बिखेरने के लिए इस बार बोलीवूड के मशहूर गायक पापोन अपनी लाइव प्रस्तुति देंगे। फेस्टिवल को लेकर युवाओं की दीवानगी का आलम अपने चरम पर है।
उदयपुर ब्लॉग हर वर्ष की तरह इस बार भी लेन्टर्न फेस्टिवल (ULF-17) रविवार को आयोजित होने जा रहा है। लेन्टर्न की रंग बिरंगी रोशनी के बिच इस बार सुरों की गंगा भी बहेगी। बोलीवूड के मशहूर गायक “मोह मोह के धागे” जैसे गानों के फेम पोपान को लेकर युवाओं में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। उदयपुर ब्लॉग के संस्थापक डायरेक्टर युवा संजीत चौहान ने बताया कि लेन्टर्न पिछले पांच सालों से लगातार आयोजित किया जा रहा है। संजीत ने बताया कि इससे होने वाली आय का एक बड़ा हिस्सा सामाजिक कल्याण और ज़रूरतमंदों के बीच समर्पित किया जाता है। इस बार भी इससे होने वाली आय को जरूरत मंदों में ही दान की जायेगी।

पांच साल पहले 300 लोगों के बिच फतहसागर की पाल से उदयपुर ब्लॉग के संजीत और उसके साथ जुड़े कुछ जोशीले युवाओं द्वारा शुरू किया लेन्टर्न फेस्टिवल अब उदयपुर की पहचान बनता जा रहा है। यह फेस्टिवल सिर्फ उदयपुर ही नहीं पुरे प्रदेश में ख्याति पा चुका है जयपुर जोधपुर, कोटा अजमेर बांसवाडा डूंगरपुर के युवा इसमें भाग लेने के लिए आते है . युवाओं को हर वर्ष इस फेस्टिवल का इंतज़ार रहता है।
इस बार रोशनी का यह रंगारंग फेस्टिवल शिल्पग्राम के पास स्थित शोर्य गढ़ में रविवार को शाम 4 से 10 बजे तक के बिच आयोजित होगा। इस बार करीब 6000 लोग इसको देखने पहुचेगें। फेस्टिवल को लेकर उदयपुर ब्लॉग की टीम तय्यारियाँ जोरों पर कर रही है।
रविवार फेस्टिवल की शुरुआत जयपुर के बैंड ष्स्वरागष् की फोक.रॉक और सूफ़ी संगीत के साथ होगी। अंतिम प्रस्तुति के रूप में शहर के कलाकार डीजे कविश भी अपनी प्रस्तुति देंगे। इन सबके आलावा शाम के चार बजे से ही वहाँ आपको ढेर सारी मस्ती.डांस और म्यूजिक देखने को मिलेगाए इनके साथ आप खाने का मज़ा भी ले पाएँगेए अलग.अलग तरह के कई खाने की स्टाल्स वहाँ आपको सभी तरह के ज़ायके उपलब्ध करवाएगी। कई तरह के गेम्सए क्विज और सेल्फी कार्नर आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे। कई सरप्राइसेज़ भी आपका इंतज़ार करेंगे।

लेन्टर्न फेस्टिवल में प्रवेश करने के लिए अधिकतर पास युवा हाथो हाथ ले चुके है। सशुल्क प्रवेश की मांग लगातार बढती जा रही है। इवेंट के पासेज़ और फेस्टिवल से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए इस नंबर 7665555028 पर कॉल कर सकते है।

Previous articleमहारानी साहिबा के फरमान से कवी कुमार विश्वास को केंसल किया तो देश भर के कवियों ने कवी सम्मलेन का ही बहिष्कार कर दिया – डूंगरपुर कवी सम्मलेन
Next articleराजस्थान पुलिस के समर्थन में आई बांसवाड़ा युवा कांग्रेस ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here