– गुलाबचंद कटारिया को हार्ट अटैक से मारने का दावा करने वाले के साथ दिन भर घूम रहे थे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष
– बैठक का किया बहिष्कार प्रदेश अध्यक्ष हाय हाय के लगाए नारे।

उदयपुर। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष और शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया को 10 दिन में हार्ट अटैक से मारने का दावा करने वाले नमो विचार मंच के प्रवीण रातलिया को कटारिया के समर्थकों ने पार्टी कार्यालय से भगाया। समर्थकों के आक्रोश से प्रदेश अध्यक्ष भी नहीं बच सके, और उनके हाय हाय के नारे लगे प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी कार्यालय से बेआबरू हो कर जाना पड़ा। शहर जिला की बैठक भी निरस्त करनी पडी।
पार्टी कार्यालय पर शहर जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा उस वक़्त सातवें आसमान पर पहुच गया जब उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी को नमो विचार मंच के प्रवीण रतालिया की कार से उतरते देखा और साथ में जैसे ही वह पार्टी कार्यालय की तरफ बढ़ने लगा वहां मोजूद भाजपा पार्षद कार्यकर्ता रतलिया पर टूट पड़े। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोशित होते हुए कहा कि यहाँ इसका क्या काम इसकी पार्टी कार्यालय तक आने की इसकी हिम्मत कैसे हुई। प्रदेश अध्यक्ष ने बिच बचाव करते हुए कहा कि क्या मेरे से कोई मिलने नहीं आसकता। इस पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि
जो व्यक्ति गुलाबचंद कटारिया को गालियाँ देता है, जो १० दिन में हार्ट अटैक से मारने का दावा करता है, नहीं आसकता है। प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी के बिच बचाव करने पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं का आक्रोश शांत नहीं हुआ उल्टे कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष के विरोध में उखड गए कि इस व्यक्ति को आप दिन भर कार में लेकर घूम रहे हो इसीलिए इसकी इतनी हिम्मत हो गयी कि यहाँ तक आगया। बाद में भाजपा जिलाध्यक्ष रविन्द्र श्रीमाली द्वारा बिच बचाव करने पर भी मामला शांत नहीं हुआ आखिर प्रवीण रतालिया को अपनी जान बचा वहां से भागना पड़ा। कार में बैठने के बाद भी भाजपा कार्यकर्ता कार के कांच पर मारते रहे।

पार्टी कार्यालय में शहर जिला भाजपा की बैठक होनी थी जिसको प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ले रहे थे लेकिन घटना के बाद कोई भी कार्यकर्ता बैठक के लिए कार्यालय के अन्दर नहीं गया और बाहर खड़े हो कर नारे बाजी करते रहे आखिर बैठक को निरस्त करनी पड़ी . यही नहीं जब प्रदेश अध्यक्ष मrदनलाल सैनी पार्टी कार्यालय से जाने लगे तो कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष हाय हाय के नारे लगाए .
गौरतलब है कि नमो विचारमंच के प्रवीन रतालिया उदयपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनावलड़ चुके है, चुनाव के समय रतालिया ने कई बार प्रेस कोंफ्रेंस कर गुलाबचंद कटारिया के बारे में अपशब्द कहे और उन पर आरोप लगाए थे . रतालिया ने यहाँ तक कह दिया था कि ” देखना यह १० दिन में हार्ट अटैक से मरेगा” रतालिया की इस बात से कटारिया समर्थक आक्रोशित थे। उसपर आज जब सुबह प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी उदयपुर आये तो रतालिया दिन भर उनके साथ था भाजपा कार्यकर्ता इस बात से और ज्यादा नाराज़ थे .
भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रविन्द्र श्रीमाली ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान जिस तरह से प्रविन रतालिया ने गुलाब जी भाईसाहब के लिए अशोभनीय टिपण्णी की थी उसकी वजह से कार्यकर्ताओं में रोष था और आज जब प्रदेश अध्यक्ष के साथ पार्टी कार्यालय के बाहर देखा तो कार्यकर्ताओं का आक्रोश में आना स्वाभिक था।
भाजपा पार्षद अतुल चंदालिया ने कहा कि निर्दलीय चुनाव लड़ा उसके लिए कोई बात नहीं लोकतांत्रिक प्रक्रिया है उसमे कोई भी चुनाव लद सकता है लेकिन चुनाव के वक़्त जिस तरह मेवाड़ के कद्दावर नेता गुलाबचंद कटारिया के लिए अपशब्द कहे और मारने की बात कही वह भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को सहन नहीं होगी।

LEAVE A REPLY