6890_rसुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक लेने की खबर के बारे में स्पष्ट कर दिया है। काफी समय से ऋतिक और सुजैन के बीच अनबन की खबरें मीडिया में आ रही थीं। पिछले कुछ समय से सुजैन अपने मायके में रह रही थीं।
लेकिन ऋतिक ने अपने तलाक की खबर को एक अफवाह करार दिया था। हालांकि, अब ऋतिक ने अपने तलाक के बारे में स्पष्ट जानकारी दी।
आपको बता दें कि सुजैन गणेश विसर्जन के दौरान भी परिवार के साथ मौजूद नहीं थी। इसके बाद राकेश रोशन की जन्मदिन की पार्टी से भी वह जल्दी चली गई थीं। इसके अलावा वह काफी समय से ऋतिक से अलग होकर अपने पिता संजय खान के घर पर रह रही थीं।
ऋतिक ने अपना बयान जारी कर कहा, “सुजैन ने मुझसे अलग होने का फैसला कर लिया है। वह 17 साल के रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं। यह मेरे परिवार और मेरे लिए एक मुश्किल वक्त है। मैं मीडिया से अपील करता हूं कि वो उनके रिश्ते में दखल न दें और गोपनीयता बनाएं रखें। मैं चाहता हूं कि इस खबर के बाद मेरे फैन्स निराश न हों और लोगों का शादी की संस्‍था में विश्‍वास बना रहे। मुझे शादी की संस्‍था में पूरा विश्‍वास है और मैं इसका सम्मान करता हूं।”
ऋतिक का बयान आते ही बॉलीवुड में भी खलबली मच गई। इंडस्ट्री के लोग ऋतिक-सुज़ैन का रिश्ता टूटने की खबर से सकते में हैं। इस मामले में कुछ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

LEAVE A REPLY