635x296xgangraped635016-06-2014-11-47-99N1.jpg.pagespeed.ic.M7vM-gq_XIआठवीं के दो छात्रों पर दुष्कर्म का आरोप, ऋषभदेव थाने के भलून गांव का मामला, आज होगा पीडि़ता का मेडिकल
उदयपुर। भलून गांव निवासी एक व्यक्ति ने उसकी नाबालिग किशोरी से गांव के ही दो अपचारी छात्रों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला ऋषभदेव थाने में दर्ज कराया है। पीडि़ता का आज यहां एमबी अस्पताल में मेडिकल करवाया जाएगा।
ऋषभदेव थानाधिकारी गोविंदसिंह ने बताया कि भलून निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट में बताया कि दो दिन पूर्व उसकी पुत्री डेसड़ा के जगलों में अचेत मिली। उसे ऋषभदेव अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पीडि़ता ने बताया कि वह उसके पेट में दर्द होने पर स्कूल से जल्दी छुट्टी लेकर पैदल ही घर आ रही थी, तभी अचानक स्कुल के ही कक्षा आठ में पढऩे वाले दो किशोर बाइक लेकर आए और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर डेसड़ा के जगलों में ले गए, जहां दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वहीं छोड़कर भाग गए। दुष्क र्म के बाद पीडि़ता बेहोश हो गई। होश में आने पर वह घर पहुंची। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर एक आरोपी को नामजद है। इस वारदात में शामिल दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीडि़ता का आज एमबी हॉस्पीटल में मेडिकल करवाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here