सी.आई.आई.-आई.टी.सी. सस्टेनेबिलिटी अवार्ड कार्यक्रम में किया सम्मानित

DSC_0135-smallवेदान्ता समूह की कंपनी हिन्दुस्तान जिंक को पर्यावरण, स्वास्थ्य, संरक्षण एवं सुरक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए सी.आई.आई.-आई.टी.सी. सस्टेनेबिलिटी अवार्ड कार्यक्रम में किया सम्मानित। हाल ही में दिल्ली में आयोजित एक भव्य समारोह में हिन्दुस्तान जिं़क को पुरस्कृत किया। यह पुरस्कार माननीय केन्द्रीय पर्यावरण एवं वन मंत्री श्री प्रकाष जावडे़कर ने प्रदान किया। यह पुरस्कार कंपनी की ओर से इकाई प्रधान (यूनिट-1), महेष टोडकर, हेड-एन्वायरमेंट, एम.के. यादव एवं प्रबन्धक-आई.एम.एस. सस्टेनेबिलिटी, हितेन्द्र भूप्तावत ने ग्रहण किया। इस अवसर पर माननीया सांसद सुश्री मीनाक्षी लेखी, चेयरमैन (आई.टी.सी) श्री वाई.सी. देवेष्वर एवं महानिदेषक (सी.आई.आई.) श्री चन्द्रजीत बनर्जी उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान जिंक ने पर्यावरण, संरक्षण, स्वास्थ्य एवं सुरक्षा तथा सामाजिक कार्यों के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य किये हैं। कंपनी के प्लांट्स आधुनिक तकनॉलोजियुक्त से परिपूर्ण है। कंपनी अपने परिसरों में पर्यावरण, संरक्षण एवं सुरक्षा के लिए सदैव कटिबद्व रहा है।

हिन्दुस्तान जिंक के हेड-कार्पोरेट कम्यूनिकेषन, पवन कौशिक ने बताया कि कंपनी सामाजिक उत्थान तथा पर्यावरण, संरक्षण, स्वास्थ्य एवं सुरक्षा के प्रति सदैव कटिबद्ध है। उदयपुर में स्थापित हिन्दुस्तान जिंक़ का सिवेज ट्रीटमेंट प्लांट अब वह पूर्णतः कार्यरत है तथा इसके संचालन द्वारा उदयपुर की झीलों में स्वच्छता दिखने लगी है।

LEAVE A REPLY