IMG_0222भीण्डर के नवनिर्वाचित पार्षदों का किया सम्मान
भीण्डर मित्र मण्डल के 350 परिवार का किया दुर्घटना बीमा
स्नेह मिलन में 700 से अधिक लोग हुए शामिल

उदयपुर ,भीण्डर मित्र मण्डल उदयपुर की ओर से हरिप्रिया गार्डन में भीण्डर नगर पालिका के नव निर्वाचित 20 पार्षदों तथा चेयरमेन का अभिनन्दन एवं सम्मान समारोह आयोजित किया गया । अध्यक्ष पंकज गांगावत ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि मित्र मण्डल के परम संरक्षक डॉ0 कैलाश अग्रवाल थे । अध्यक्षीय उद्बोधन में डॉ. कैलाश अग्रवाल ने कहा कि यह मित्र मण्डल ऐसा है जिसमें सभी समाजों का प्रतिनिधित्व देखने को मिलता है जहॉ एकता, भाईचारा व सहिष्णुता दिखाई देती है । उन्होनंे कहा कि भीण्डर मित्र मण्डल में अब युवा वर्ग को आगे आकर समाज की विभिन्न गतिविधियों में कार्य करना होगा ।

सामुहिक बीमा – सचिव हितेश व्यास ने बताया कि भीण्डर मित्र मण्डल के 350 परिवारों का सामुहिक दुर्घटना बीमा किया गया तथा भीण्डर मित्र मण्डल के भवन निर्माण हेतु शीघ्र भूमि क्रय की जायेगी । वेबसाईट भी बनाई गई । उपाध्यक्ष गुलाब सेन ने बताया कि भीण्डर मित्र मण्डल की वेबसाईट भी तैयार की गई है जिस पर मित्र मण्डल के सभी परिवारजन जो विदेशों में भी रहते है वो मित्र मण्डल की समस्त जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। 25 परिवार के नवीन सदस्य भी बनाये गये ।
खेलकूद व सांस्कृतिक प्रतियोगिता –
संगठन मंत्री लोकेन्द्र सिंह चावडा ने बताया कि स्नेह मिलन में महिला और बच्चों की ओर से देश भक्ति, राजस्थानी रिमिक्स पर शानदार प्रस्तुतिया दी गई तथा बच्चों की चेयर रेस, स्पून रेस, कबड्डी, खो-खो आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन कर उन्हें पुरस्कृत किया गया ।
धन्यवाद संरक्षक कैलाश सोनी ने दिया संचालन सहसचिव मोहम्मद हुसैन बोहरा ने किया । इस अवसर पर कोषाध्यक्ष अशोक वया, मुस्तन बोहरा, जीवन्दर हाथी, अनिल पचोरी, डॉ0 प्रशान्त अग्रवाल, कुबेर सिंह चावडा, हातिम भाई बोहरा, प्रेम सिंह चौहान, जम्बु कुमार कंठालिया सहित अनेक कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY