IMG-20160222-WA0016उदयपुर। पुर्व कैबिनेट मिनिस्टर व वर्तमान बागीदौरा विधायक महेन्द्रजीत सिंह मालवीया 10 दिवसीय खाडी देशो की यात्रा पर है, जहा उनका वागड़ वासियों द्वारा जोरदार स्वागत किया रहा है।
मालविया खाड़ी देशों के दूतावास जाकर लोगों की समस्या से अवगत करा कर समाधान निकाले जाने पर चर्चा कर रहे है।
बागीदौरा के विधायक महेंद्र जीत सिंह मालविया इन दिनों खाड़ी देशों के दौरे पर है । मुख्यतह वागड़ क्षेत्र के लोगों के आमंत्रण पर और वहां मुश्किल हालातों रह रहे लोगों की सहायता के लिए मालविया खाड़ी देशों में गए है। गौरतलब है कि वागड़ के बांसवाडा, डूंगरपुर, प्रतापपुर, सागवाडा आसपुर आदि क्षेत्रों के हज़ारों युवक खाड़ी देशों में नोकरी के लिए रहते है। उन्ही के आग्रह पर मालविया दस दिनों के दौरे पर गए हुए है।
मालविया  कुछ दिन कुवैत में रहने के बाद कल दुबई को रवाना हुए । बांसवाडा युथ कांग्रेस प्रवक्ता इमरान खान एडवोकेट ने बताया कि कुवैत में मालवीया ने कुवैत दूतावास जाकर मिनिस्ट्री से मुलाक़ात की और वहा कार्यरत वगड़वासियो और फंसे भारतीयो पर बातचीत की । इस दौरान उन्होंने वहा एक हॉस्पिटल और रेस्टॉरेन्ट का उदघाटन भी किया । कुवैत में रहने वाले स्थानीय लोगों ने बताया कि श्री मालवीया के कुवैत आगमन पर बांसवाड़ा डूंगरपुर क्षेत्र के लोगो में काफी उत्साह रहा । वहा लगभग सभी समाज के लोगो से उन्होंने मुलाक़ात की । मालविया कल 3 दिवसीय यात्रा पर दुबई रवाना हुए । उनकी बिदाई में कई वगड़वासियो का हुजूम एअरपोर्ट पर मौजूद था । इस दौरान खोडन से अनीस लाला, छाजा से विकास कलाल, भुंगडा से अब्दुल कादिर , सलमान खान, मोडासा से सज्जाद पायलट, जसवंत भाई,सैफ अली, राजू भाई, नरेंद्र भाई,महेश भाई, राकेश गवारिया सागवाडा, कमलेश पचाल पालोदा, वसीम युनुस खान,अताउल्ला खान, अज़हर रेहमान सहित कई युवा मौजूद थे।

LEAVE A REPLY