Headlines :-

खबर 1 – 45 दिन बाद प्रकाश सेवक हत्याकांड दूसरा मास्टरमाइंड आरोपी बांसवाड़ा से किया गिरफ्तार

खबर 2 भाजपा ने निकाली बाइक रैली

खबर 3पूर्व सांसद ताराचन्द भगोरा ने चौरासी क्षेत्र में ली बैठके कहा क्षेत्र के विकास हेतु कांग्रेस को जिताएं

खबर 4 पंचायतराज चुनाव को लेकर BTP के दोनों विधायको का तूफानी दौरा जारी

खबर 5 मां खेत में गई थीं, 8 साल की बालिका के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, रामसागड़ा थाना क्षेत्र के गांव का है मामला

………………………………………………………………………………………………………………………..

खबर 1 – 45 दिन बाद प्रकाश सेवक हत्याकांड दूसरा मास्टरमाइंड आरोपी बांसवाड़ा से किया गिरफ्तार

Udaipur.  प्रकाश सेवक हत्याकांड में कई दिनों से फरार चल रहे आरोपी राशिद कुरैशी को बांसवाड़ा से  गिरफ्तार किया। आरोपी मोबीन की गिरफ्तारी बाद से ही उसका साथी राशिद कुरैशी फरार चल रहा था. मोबीन की गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर राशिद उत्तर प्रदेश भाग निकला था। जिसके बाद से ही  पुलिस लगातार राशिद की तलाश कर रही थी इधर आज पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि राशिद बांसवाड़ा जिले में काम की तलाश के लिए आया है उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राशिद को दबोच लिया। गौरतलब है कि 4 अक्टूबर को व्यापारी प्रकाश सेवक से उधार लिए पैसे नहीं चुकाने की मंशा से राशिद कुरैशी और मोबीन ने हड़मतिया बटीकड़ा मार्ग पर प्रकाश का गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी थी।

 

खबर 2भाजपा ने निकाली बाइक रैली

Udaipur. भारतीय जनता पार्टी के  एस.सी मोर्चा द्वारा डा भीमराव अंबेडकर बाइक  रैली निकाल कर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की|जिसमें राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन द्वारा हरी झंडी दिखाकर रैली की शुरुआत की। रैली से पूर्व हर्षवर्धन ने कहा कि भाजपा है तो विकास है अगर विकास चाहिए तो भाजपा लाइये ओर जिला प्रमुख भाजपा का होना चाहिए बाइक रैली की शुरुआत सुरपुर से शुरू होकर  पादरी गाव में जा कर खत्म हुई  जिसमें जिला महामंत्री धनपाल जैन ,डा जिनेंद्र शास्त्री  ,सुदर्शन जैन  ,निरव जोशी, एस.ससी मोर्चा महामंत्री बृजेश वसीटा ओर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Watch Full Video On YouTube – https://youtu.be/sdUVrb62K2o

 

खबर 3पूर्व सांसद ताराचन्द भगोरा ने चौरासी क्षेत्र में ली बैठके कहा क्षेत्र के विकास हेतु कांग्रेस को जिताएं

Udaipur. कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने आज  को बांसिया व सुजा तलाई, भादर का चुनावी दौरा कर पँचायत चुनावो में  कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। बैठक में पूर्व सांसद भगोरा ने कहा कि क्षेत्र का विकास कांग्रेस सरकार ही कर सकती है, उन्होंने कहा कि प्रधान व जिला प्रमुख कांग्रेस का बनेगा तो  क्षेत्र में विकास तीव्र गति से आगे बढ़ेगा। पंचायत समिति सदस्य प्रत्याशी विमल प्रकाश डोडियार व जिला परिषद सदस्य प्रत्याशी विनोद कटारा को भारी बहुमत से जिताने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी 36 कोमों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। जिसके बाद भादर, चाड़ोली, मेवडा, घूवेड में बैठक की। बैठक में कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर कड़ी से कड़ी मिलाने की बात कही। इस अवसर पर  ब्लॉक अध्यक्ष प्रकाश पाटीदार, निवर्तमान प्रधान निमिषा भगोरा,  ने अपने संबोधन में कांग्रेस पार्टी को मजबूती दिलाने प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। बैठक में बड़ी संख्या में ग्रामीण व कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक के दौरान जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व सरपंच भगवान लाल कलाल के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Watch Full Video On YouTube – https://youtu.be/wg2PxT5Dtfo

 

खबर 4पंचायतराज चुनाव को लेकर BTP के दोनों विधायको का तूफानी दौरा जारी

Udaipur. डूंगरपुर जिले में आगामी पंचायतराज चुनाव को लेकर बिटीपी के चौरासी  विधायक राजकुमार रोत व सागवाड़ा  विधायक रामप्रसाद डिंडोर का तूफानी दौरा जारी है चौरासी विधायक राजकुमार रोत ने आसपुर विधानसभा के छह जगह पर जनसभा की। वही सागवाड़ा विधायक ने डूंगरपुर विधानसभा में सात जगह  कार्यकर्ता को संबोधित  किया।साबला सभा मे राजकुमार रोत ने  किसी पार्टी का नाम नही लेते हुऐ कहा की  इस बार बीटीपी पार्टी के जिला प्रमुख और प्रधान बनाना तय है कयुकि जनता सब जानती है  एक ही पार्टी है वो है BTP तो इस बार गाव की सरकार Btp की सरकार। वही  डंगरपुर दौरे पर रहे सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डिंडोर  ने रोहनवाड़ा से BTP समर्थक  उम्मीदवार रेखा  कलासुआ के समर्थन में मतदान करने की अपील की ओर कहा कि पंचायती राज चुनाव में बीटीपी पार्टी का चुनाव चिन्ह ऑटो रिक्शा नहीं मिलने पर निर्दलीय के रूप में खड़े हुए उम्मीदवार को जिताना है कयुकि btp के कार्यकर्ता सिर्फ काम से जाने जाते हैं न  की नाम से ,कॉन्ग्रेस और बीजेपी के लिए इतना आसान नहीं होगा गांव की सरकार बनाना क्योंकि इस बार बीटीपी का जिला प्रमुख बनेगा ओर सभी पंचायत समिति में btp का प्रधान बनेगा।

Watch Full Video On YouTube – https://youtu.be/INurezq9vgE

 

खबर 5मां खेत में गई थीं, 8 साल की बालिका के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, रामसागड़ा थाना क्षेत्र के गांव का है मामला

Udaipur. रामसागड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की बच्ची से ज्यादती का मामला सामने आया है। घटना उस समय हुई जब पीड़िता की मां घर से एक किमी दूर खेत में पानी पिलाने गई थी। घटना 13 नवंबर की बताई जा रही है। रामसागड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच डीएसपी मनोज सामरिया को दी गई है। नाबालिग पीड़िता व आरोपी रिश्ते में चचेरे बहन भाई है।आरोपी नाबालिग है। दरअसल, 13 नवंबर की सुबह 8-9 बजे परिवादी की दोनों बच्चियां घर पर थी। परिवादी घर से एक किमी दूर खेत में पानी पिलाने गई थी। शाम को छह-साढे बजे वापस घर आई तो आठ वर्षीय बेटी राे रही थी। इस पर मां ने बच्ची से रोने का कारण पूछा तो बच्ची ने पूरी घटना बताई। आरोपी बच्ची को घसीट कर घर ले गया और दुष्कर्म किया।परिवादी ने बताया कि पति घर पर नहीं होने से समय पर थाने नहीं आ सकी। पति के मजदूरी से घर आने पर सारी घटना बताई। इस पर पीड़िता को लेकर थाने पहुंच कर सारी घटना बताई। पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वही नाबालिग पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है।

_____________________________________________________________________

Watch Full Video On YouTube – https://youtu.be/4gJ4ZBcfUmc

Subscribe Our Channel – https://www.youtube.com/channel/UC13eeUsfNS-BfFgLLZzPHJw?view_as=subscriber

Like Our FaceBook Page (Udaipur Post) – https://www.facebook.com/UdaipurPost

(CBC Wire )      –https://www.facebook.com/cbcnewswire

Follow Us On Instagram (Udaipur Post) –https://www.instagram.com/udaipurpost/

(CBC Wire )      – https://www.instagram.com/cbcwire/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here