“God का शुक्रिया, जिस तरह God ने मुझे बनाया हे, उस से में काफी प्रसन्न हु और कुछ भी बदलना नहीं चाहूंगी. मैं खुद को आतंरिक सुन्दरता वाली महिला मानती हु. मुझे परिवार से काफी अच्छे संस्कार मिले हैं जिनका में बाकि जीवन अनुसरण करना चाहूंगी”.

ये कहना था मिस यूनिवर्स 2011 का ताज जीतने वाली अंगोला की लीला लोपेज़ का. १२ सितम्बर २०११ की रात को मिस यूनिवर्स के रंगा रंग कार्यक्रम में जब लीना से पुछा गया के अगर उनको मौका मिला तो वो कौनसी शारीरिक विशेहता को बदलना चाहेंगी, तब उन्होंने साबित कर दिया के आज भी आतंरिक खूबसूरती ही ताज की असली हक़दार है.८८ प्रतियोगियों को कड़ी चुनौती देते हुए लीला ने विजय हासिल की और 60th मिस यूनिवर्स का खिताब जीता.

२५ वर्षीया लीला लोपेज़ जो के बिज़नस मैनेजमेंट (U .K ) की स्टुडेंट रह चुकी हैं, ब्रिटेन की अंगोला कम्युनिटी से ताल्लुक रखती हैं.

मिस यूनिवर्स होस्ट कंट्री की प्रतियोगी प्रिसिला मचदु तीसरे स्थान पे रही. दुसरे स्थान पे युक्रेन की ओलेसिया स्त्तिफेनको रही.

गौरतलब है के इस बार मिस यूनिवर्स 2011 कुछ प्रतियोगियों के आपत्तिजनक पहनावे की वजह से विवादों में रहा. ऑस्ट्रलियाई प्रतियोगी शेरी-ली बिग्स के एवेनिंग गाउन और बिकिनी के पहनावे विवादस्पद रहे.

मिस यूनिवर्स आयोजकों ने इस बार फैशन परिधानों को ले के कड़ेयमों का पालन किया जैसे बिकिनी की बनावट अश्लील न हो. ऐसे ही कुछ नियमों की वजह से भान्रतीय मिस इंडिया वासुकी भारतीय परिधान नहीं पेहें पाई. जिसका खुलासा उन्होंने ट्विट्टर पे किया.

Previous articleये हे उदयपुर मेरी जान मेरी जान
Next articleजुनून प्यार का

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here