ऊपरी क्षेत्र में अच्छी वर्षा से झीलों में पानी आवक की संभावना

झाडोल में ४२ मि.मी.वर्षा दर्ज

उदयपुर, । पिछले तीन दिनों से परेशान लेकसिटी वासियों के सोमवार दिन को हुई बारिश से राहत मिली। एक घंटे तक तेज बारिश करीब २५ मिमी रिकार्ड की गई साथही ऊपरी क्षेत्र में तेज बारिश होने से झीलों में पानी आने की संभावना है।

पिछले दिनों की तरह सोमवार को भी सुबह से उमस थी और दोपहर होते मौसम ने पलटा खाया और तेज गर्जना के साथ बादल बरस पडे। एक घंटे तक धीमी तेज बारिश होती रही, सडके पानी से लबालब हो गई। देहलीगेट, सूरजपोल, बापू बाजार, अशोक नगर रोड पर पानी जमा हो जाने से काफी देर तक ट्रापि*क रूका रहा कहीं सडको पर तेज बहे पानी से सडके ही उधेड दी।शहर के केचमेंट एरिया अलसीग$ढ, सीसारमा, नाई, थूर, मदार आदि में खासी वर्षा हुई जिससे झीलों में पानी की अच्छी आवक होने की उम्मीद है। अलसीगढ, नाई में तेज बारिश से सीसारमा नदी भी देर रात तेज चलने की संभावना है। शहर में हुई बारिश २५ मिमी रिकार्ड की गई। जबकि बीति रात तो झाडोल में ४२ मिमी, देवास में २६ मिमी, गोगुन्दा २१ मिमी रिकार्ड की गयी। दोपहर हुई बारिश के बाद खुशनुमा माहौल का आनंद लेने के लिए खासी संख्या में शहरवासी मौसम का मजा लेने प*तहसागर की पाल पर जा पहुंचे और चाय काप*ी के साथ भूट्टे के साथ मौसम के खुशनुमा माहौल में खो गए।

भीण्डर संवाददाता के अनुसार नगर एवं आस पास के क्षेत्रों में सोमवार को दोपहर पोने बारह बजे से हल्की तेज वर्षा प्रारम्भ हुई जो सायंकाल पांच बजे तक जारी रही। दोपहर दो बजे एक घंटा तेज मुसलाधार वर्षा हुई। जिससे नगर के जलाशय गंभीर सागर तालाब, दवेला तालाब में पानी की अच्छी आवक हुई। निकटवर्ती गांव जेतपुरा हींता, चागदिया, धारता मोतीदा, पाणून्द आदि से भी हल्की तेज वर्षा के समाचार है।

Previous articleरोडवेज बस पलटने से १६ यात्री घायल
Next articleअकादमी पुरस्कारों की राशि में वृद्घि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here