कुल कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि थाने में तलब

उदयपुर,। राजस्थान विद्यापीठ एवं कुल कर्मचारी संघ का आंदोलन पांचवे दिन भी जारी रहा। तथा संघ ने घोषणा की कि अगर कुल प्रमुख को नहीं हटाया जाता तो सभी कार्यकर्ता अपने स्तर पर कुल प्रमुख को हटा देगें।

राजस्थान विद्यापीठ का यह मामला थमता नजर नहीं आ रहा है आज विद्यापीठ प्रशासन ने आंदोलन करने वाले संघ के पदाधिकारियों को बातचीत के लिए बुलाया लेकिन कोई हल नहीं निकला। कुल कर्मचारी संघ के कार्यकर्ता अपनी बात पर अडे रहे की कुल प्रमुख प्रपु*ल्ल नागर और संगठन सचिव भंवर लाल गुर्जर को सेवा से हटाया जाय। अध्यक्ष सुभाष बोहरा ने कहा कि अगर चांसलर भवानी शंकर गर्ग १० जून तक कुल प्रमुख और संगठन सचिव को नहीं हटाते तो ११ जून को राजस्थान विद्यापीठ के कार्यकर्ताओं की आम सभा होनी चाहिए और यही आम सभा हमारी कुल संसद है। हम सभी कार्यकर्ता प्रपु*ल्ल नागर को कुल प्रमुख पद से हटा देगें एवं संगठन सचिव भंवर लला गुर्जर को सेवा में नहीं रखा जाएगा।

संघ अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान विद्यापीठ इंजीनियरिंग महाविद्यालय का एमओयू समाप्त किया जाये तथा अजमेर में राजस्थान विद्यापीठ की सम्पत्ति को वापस स्थानान्तरित किया जाए।

कुल कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि थाने में तलब
जनार्दन राय नागर राजस्थान विद्यापीठ विश्वविद्यालय के कुल प्रमुख द्वारा दायर परिवाद पर शुक्रवार को कुल कर्मचारी संघ के पांच प्रतिनिधियों को सूरजपोल थाना में तलब किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान विद्यापीठ के कुल प्रमुख प्रपु*ल्ल नागर ने जिला पुलिस अधीक्षक को परिवाद देकर कुल कर्मचारी संघ के पांच प्रतिनिधियों पर विद्यापीठ कार्यालय पर कब्जे का आरोप लगाया। इस पर कुल कर्मचारी संघ के हेमशंकर, सुभाष बोहरा, कृष्णकांत, रियाज हुसैन तथा भगवतीलाल को शुक्रवार को सूरजपोल थाने में तलब किया गया।
पांचों प्रतिनिधियों ने कब्जे के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए पुलिस को बताया कि कोई कब्जा नहीं कर रखा है। कुल प्रमुख कार्यालय का ताला खोलकर रिकार्ड खुद-बुर्द करना चाहते है जिसका विरोध कर रहे है तथा यह विरोध कुलाधिपति बी.एस. गर्ग के लौटने के बाद समाप्त होगा।

 

Previous articleगीताजंलि नर्सिंग कॉलेज के छात्र को साथियों ने पीटा
Next articleसब जूनियर पावर लिफ्टिंग में शहजाद स्ट्रोंग मेन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here