photo- www.udaipurtimes.com

उदयपुर. स्थानीय गुरु गोविंद सिंह स्कूल के 12 कक्षा के छात्रों और वहीं के अकाउंट्स के शिक्षक के बिच मारपीट करने का मामला सामने आया है।

पुलिस को आता देख भागते छात्रों को इतनी चोटें आई हैं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। इधर, आक्रोशित परिजनों ने कलेक्ट्रेट पर धावा बोल दिया। एसपी से मुलाकात कर शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

अस्पताल में भर्ती समीर खान को सिर पर गंभीर चोटें आई है। उसने बताया कि शिक्षक जीवनलाल दारंगा ने बेवजह ही छात्रों पर हमला कर दिया। दारंगा ने लाठियों से मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान मतिन खान, अल्ताफ हुसैन, सद्दाम हुसैन व नाहिद हुसैन आदि को भी चोटें आई है। समीर ने बताया कि दारंगा सर हमसे बेवजह कक्षा में भी चिढ़ते रहते हैं।

इधर, जीवनलाल दारंगा का कहना है कि जब मैं बुधवार को स्टाफ रूम के बाहर बैठा था। इतने में वहां से समीर, सद्दाम, अल्ताफ और मतिन आए और उन्होंने कहा दरिंदे हमें और हमारे दोस्तों को अच्छे नंबर देना, नहीं तो बाद में देख लेंगे। प्रत्यक्षदर्शी व अंग्रेजी के अध्यापक दिनेश दशोरा ने कहा कि जब दारंगा ने आक्रोश व्यक्त किया तो उनके हाथ में अद्र्धवार्षिक परीक्षा की कापियां छीन कर इन छात्रों ने फाड़ दी। जिसे प्रिंसिपल कैलाश पालीवाल को जमा करवाया गया है। इस दौरान दारंगा को सिर, गाल और हाथ में चोटें आई है।

प्रत्यक्षदर्शी दिनेश दशोरा ने बताया कि मारपीट के दौरान जब पुलिस मौके पर पहुंची तभी ये सभी छात्र यहां से भागने लगे, इस दौरान उन्हें चोटें आई। छात्रों ने मारपीट के दौरान दारंगा को प्रार्थना सभा स्थल तक घसीट दिया था। ऐसे में पुलिस को आता देख वे वहां से भागने लगे। भागने के दौरान वहां फर्नीचर पड़ा था, उससे टकरा कर इन छात्रों को चोट लगी है।

 

Previous articleसर्दी ने करायी बच्चों की छुट्टी
Next articleउदयपुर में तीन साल में बनेंगे साढ़े 13 हजार मकान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here