उदयपुर ,करीब 100 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी व पॉपुलर शो बिग बॉस में रही संभावना सेठ ने शुक्रवार को झीलों की नगरी उदयपुर में जमकर लोगों को ठुमके लगाने पर मजबुर कर दिया

संभावना सेठ ने अपनी जबर्दस्ट प्रस्तुति से न केवल देर रात्रि तक लोगों को नचाया और सांस्कृतिक संध्या में चार चांद लगा दिए।

मंच पर जैसे ही संभावना सेठ आई तो सीटियों व तालियों की गूंज हर और थी उन्होंने एंट्री करने का अंदाज ही निराला था। आकाशीय नीली रोशनी में नहाए स्टेज पर संभावना आई तो हर एक युवा झुम उठा। इसके बाद उन्होंने मंच पर सबसे पहले ‘रिंग रिंग रिंगा रिंग रिंग रिंगा…’, ‘पल पल न माने टिंकु जिया इश्क का मंजन घीसे है पीया…’, ‘ये हलकट जवानी…’, ‘आ रे प्रीतम प्यारे बंदूक में ना तो गोली मेरे…’ की प्रस्तुति पर युवाओं को डांस करने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम के अगले दौर में पूजा शर्मा ने स्टेज पर ‘बे दर्दी राजा जरा पास तो आ जा…’ जैसे गानों पर प्रस्तुती के साथ कई शानदार प्रस्तुती दी। सैंकडों भोजपुरी आईटम प्रस्तुती दे चुकी पूजा ने शॉनदार प्रस्तुति देकर अपनी प्रशंसकों को झुमाया। बोगी बोगी सिंगर बबीता ने ‘रेशम का रूमाल गले में डाल के…,’ ‘बिछुड़ा बिछुडा चढ गयो पापी बिछुडा…’, ‘्काल्यों कूद पड्यो मेला में…’ जैसे एक से एक गानों की प्रस्तुति देकर युवाओं के दिलों पर राज किया। इन प्रस्तुतियों के बार अगले दौर में एक बार फिर संभावना सेठ ने मंच पर आकर शानदार प्रस्तुती देकर दर्शकों को नचा दिया।

इससे पहले कार्यक्रम की शुरूआत में सबसे पहले मंच पर डांस इंडिया डांस का कोरियाग्राफर रहे ए फॉर अरविंद डांस ग्रुप ने वेस्टर्न डांस की जबर्दस्त प्रस्तुति देकर रंग जमाया। इस शानदार प्रस्तुति के बाद मंच पर सोनी टीवी पर प्रसारित कार्यक्रम बोगी बोगी व इंडियाज गोट टैलेंट की प्रतिभागी गुनगुन ने आईटम सोंग की जबर्दस्त प्रस्तुति देकर सबको नाचने पर मजबर कर दिया। उन्होंने बैली डांस के साथ शुरूआत कर ‘माशला माशला चहरा है माशला…’, प्रस्तुति दी। करीब 6 वर्षों से मुंबई में कोरियाग्राफर कर रही गुनगुन की इस प्रस्तुति को सबने सराहा और तालियों की गूंज से पूरा सदन गूंज उठा। इस सुंदर प्रस्तुति के बाद मंच पर गायक प्रसन्नजीत श्रीवास्तव ने किशोर दा के गानों को गाया तो लोग उनकी आवाज पर झुम उठे। उन्होंने मंच पर ‘दे प्यार प्यार दे प्यार दे रे…’, ‘कब तक जवानी छुपाओगी रानी…’, ‘आपका मुस्कुराना गजब हो गया…’, गानों को सुनाकर माहौल संगीतयम कर दिया।

आज लगेगा पंजाबी तडक़ा: नगर परिषद् द्वार आयोजित सांस्कतिक संध्या में शनिवार को पंजाबी नाईट कराई जाएगी।

Previous articleसम्मेद शिखर के यात्रियों का गर्म जोशी से स्वागत
Next article35 क्विंटल मावा जब्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here