२७ बाराती घायल

चालक को नींद आने से हुआ हादसा

चित्तौडगढ, । कोटा-चितौडगढ राजमार्ग पर बल्दरखा के निकट बरातियो से भरी बस बस चालक को नींद की झपकी आ जाने से पुलिया से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बस मे सवार २७ बाराती घायल हो गए। अगर बस पुलिया से नीचे गिर जाती तो एक बडा हादसा हो सकता था। बारात दुल्हन को लेकर छाबडा (बांरा) से गंगरार (चितौडगढ) जा रही थी।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार प्रात: करीब ६ बजे छाबडा (बांरा) से गंगरार (चितौडगढ) आ रही एक वधु पक्ष की बस क्रमांक आरजे-२८-पी-०२४९ कोटा-चितौडगढ राजमार्ग पर बल्दरखा गांव के समीप चालक को नींद की झपकी आ जाने से करीब ७० फीट डिवाईर से टकराते हुए पुलिया से जा टकराई। बस के टकराते ही बस में सवार दुल्हन उसके परिजन व बारातियों में हा-हाकार मच गई। एक-एक करके सभी जोर-जोर से चिल्लाने लगे। पास मेें मौजुद ग्रामीण बस के निट पहुंचे और बारातियो को बस से निकाला गया। घटना में बस में सवार २७ बाराती घायल हो गए जिनमे केदारबाई, पिंकेश, लक्ष्मण, सुमित्रा, ओमप्रकाश, घनश्याम, कलावती, अनुसुईया, आकाश, स्नेहलता, गायत्रीदेवी, मूलचंद, राजु, मोहनीबाई, केदारनाथ, पार्वतीबाई, मांगीबाई, पुरूषोतम गालव, बाबुलाल, यशवंत गालव, प्रियंका हरीश सहित कई बाराती घायल हो गए। जिन्हे १०८ की मदद से सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया।

इसी बस में दुल्हन भी सवार थी। लेकिन घटना में दुल्हन के चोट नही आने से उसे दूसरे साधन से गंगरार भेजा गया। दुर्घटना के बाद बस चालक बस छोड कर घटना स्थल से फरार हो गया। पुलिस ने बस चालक के विरूद्व मामला दर्ज किया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही शहर कोतवाल बोराजसिंह भाटी व जन प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे।

Previous articleदो ट्रोलों की आपस में रगड के बाद लगी आग
Next articleलूट लिए दो लाख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here