उदयपुर. यहां फील्ड क्लब मैदान पर गुरुवार को जमकर गुंडागर्दी हुई। दो गुटों में हुए झगड़े में लात, घूसे और बेल्ट का उपयोग किया गया। इसमें एक खिलाड़ी घायल हो गया। वेटरन्स प्रीमियर लीग के सेमिफाइनल मैच में हूटिंग को लेकर झगड़े की शुरुआत हुई थी, लेकिन इसकी वजह वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच विवाद माना जा रहा है।

 मैच के दौरान उदयपुर रॉयल्स के खिलाड़ी शाहिद और बाहर खड़े वरिष्ठ खिलाड़ी रविंद्रपाल कप्पू के बीच कहासुनी हुई। उस वक्त मामला शांत हो गया, लेकिन मैच के बाद दोनों में फिर हाथापाई हो गई। दोनों गुटों की ओर से बाहर से बुलाए लोगों ने लात घूसे चलाए। दोनों पक्षों की ओर से अंबामाता थाने में एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

यह है मामला

फील्ड क्लब ग्राउंड पर वेटरन्स प्रीमियर लीग का पहला सेमीफाइनल उदयपुर रॉयल्स और सरस्वती नर्सिग के बीच खेला जा रहा था। सरस्वती की टीम बैटिंग कर रही थी। इस दौरान मैदान के बाहर रविंद्र पाल सिंह मैच देख रहे थे और हूटिंग भी कर रहे थे। हूटिंग के दौरान फील्डिंग कर रहे शाहिद शेख को लगा कि उन्हें गाली दी जा रही है, शाहिद दौड़कर कप्पू की ओर झपटे और कहा कि मुझे गाली कैसे दे रहे हो। इस पर दोनों में झगड़ा हो गया। आयोजकों और रणजी सलेक्टर विवेकभान सिंह ने मामला शांत कराकर मैच फिर से शुरू कराया।

कोच मनोज चौधरी पर लगे आरोप इस झगड़े के लिए क्रिकेट कोच मनोज चौधरी को जिम्मेदार माना जा रहा है। झगड़े के बीच सरस्वती टीम के कप्तान कुबेर सिंह ने मनोज चौधरी पर आरोप लगाया है कि इस झगड़े की वजह चौधरी हैं जो इस तरह मैचों में पहले भी झगड़ा करवा चुके हैं। ऐसा करने से उदयपुर में क्रिकेट को नुकसान हो रहा है।

मारपीट का मामला दर्ज अंबामाता पुलिस के अनुसार रविंद्र पाल सिंह कप्पू ने मो. शाहिद व साथियों के खिलाफ एक राय होकर मारपीट का केस धारा 323, 141, 341 के तहत दर्ज कराया है। वहीं मो. शाहिद ने भी रविंद्र पाल सिंह पर इसी आधार पर मामला दर्ज कराया है।

Previous articleझीलों की किसी को फिकर नहीं
Next articleझोला छाप डॉक्टर के यहां छापा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here