उदयपुर, आपसी कहासूनी के बाद वापस आये मेडिकल छात्रों ने हमला कर पेट्रोल पम्प पर तोड फ़ोड की तथा दो कर्मचारियों को घायल कर दिया।

सूत्रों के अनुसार बुधवार रात में चेतक स्थित आपाजी नवीन चन्द्र पेट्रोल पम्प बाइकों पर सवार होकर आये मेडिकल छात्रों ने लट्ठ, सरिये से तोड फ़ोड कर दी तथा इस दौरान केबिन में बैंठे कर्मचारियों पर हमला कर दिया। जिससे नवीन नागदा (४५) व प्रेमशंकर जोशी घायल हो गये जिन्हे उपचार के लिए अरावली चिकित्सालय में भर्ती कराया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर मौका निरीक्षण किया। पुलिस ने नवीन की रिपोर्ट पर १५ छात्रों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि रात में शराब के नशे में बाइक पर दो मेडिकल छात्र पेट्रोल भरवाने आये। इस दौरान गलत दिशा से बाइक ले जाते समय कर्मचारी की बाइक निचे गिरने से क्षतिग्रस्त हो गई।

इस पर कर्मचारी नवीन पुत्र कन्हैयालाल नागदा ने छात्रों को बाइक ठीक करवाने को कहा। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी होने पर छात्र का चश्मा निचे गिरने पर टूट गया मामला बढने पर मेडिकल छात्रों की भीड मौके पर इकठ्ठा होने से माहौल गर्मा गया। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझाईश कर १ हजार रूपये छात्र को देकर दूसरे दिन सवेरे आकर क्षतिग्रस्त ठीक करने की बात कहते हुए रवाना कर दिया। करीब एक घंटा बाद लट्ठ व सरिये लेकर आये बाइक पर आये १५-२० मेडिकल छात्रों ने तोड फ़ोड कर पेट्रोल पम्प मशीन क्षतिग्रस्त कर दी। इस दौरान केबिन का किंवाड तोड कर कर्मचारियों पर दनादन हमला कर पुलिस के आने से पहले हमलावर छात्र मौके से फरार हो गये।

 

Previous articleरेजिडेंट डॉक्टर गुनाहगार , प्रिंसिपल लापरवाह
Next articleजेवरात की ठगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here