DSC_0296-300x246उदयपुर। सांसद रघुवीरसिंह मीणा ने मुख्यमंत्री की बजट घोषणा के अनुसार अधिस्वीकृत पत्रकारों को लेपटॉप वितरित किए। मुख्य अतिथि सांसद मीणा ने कहा कि पत्रकार सकारात्मक सोच के साथ कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा वितरित किए जा रहे इन लेपटॉप के माध्यम से वे नेक काम कर विकास के साक्षी बनें।

समारोह को संबोधित करते हुए उदयपुर ग्रामीण विधायक सज्जन कटारा एवं सलूंबर विधायक बसंती देवी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की है, जिसका लाभ आम जन को आगे आकर उठाना होगा। जिला कलेक्टर आशुतोष पेढणेकर ने कहा कि स्थापित सर्वसुविधायुक्त केंद्रों से दूरदराज के आमजन को अच्छी सुविधाएं मुहैया होगी। साथ ही उन्होंने पशुधन मोबाइल वैन के लिए कहा कि आपदा एवं बड़ी संख्या में पशु टीकाकरण व पशु चिकित्सा के समय इनका बेहतर उपयोग हो सकेगा। समारोह में मुख्य अतिथि ने उदयपुर जिले के अधिस्वीकृत पत्रकारों को लैपटॉप वितरित किए। प्रारंभ में अतिथियों ने जिला परिषद एवं कलेक्ट्रेट परिसर में नवनिर्मित केंद्रों का विधिवत उद्घाटन किया एवं पट्टिका का लोकार्पण किया।

समारोह में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अबरार अहमद अतिथियों का स्वागत किया। अतिरिक्त जिला कलेक्टर नारायण सिंह ने केन्द्रों में उपलब्ध सुविधाओं की विस्तृत जानकारी दी।

समारोह में पूर्व विधायक त्रिलोक पूर्बिया, पूर्व उपजिला प्रमुख लक्ष्मीनारायण पंड्या, जिला परिषद सदस्य ख्यालीलाल सुहालका, शारदा रोत, जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी सहित जनप्रतिनिधि, मीडियाकर्मी एवं अधिकारीगण मौजूद रहे।

Previous articleक्रिकेट में एमएमपीएस का श्रेष्ठ प्रदर्शन
Next articleपशुओं के इलाज के लिए दस वेटनरी मोबाइल यूनिट रवाना
Contributer & Co-Editor at UdaipurPost.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here