Headlines :-

खबर 1 – BTP के विधायक कांग्रेस की गोद में बेठे है: गुलाबचंद कटारिया

खबर 2 – डूंगरपुर निर्वाचन अधिकारी ने कहा नो मास्क नो वोट

खबर 3 – BTP का हर एक कार्यकर्ता विधायक है  – राजकुमार रोत

खबर 4 – भाजपा से चारबार विधायक रहे बागी निष्कासित नवनीत निनामा बीटीपी में शामिल

…………………………………………………………………………………………………………………………

खबर 1 – BTP के विधायक कांग्रेस की गोद में बेठे है: गुलाबचंद कटारिया

Udaipur.  पंचायत राज चुनाव को लेकर  डूंगरपुर दौरे पर रहे  प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया ने  आज रीछा, पूंजपुर ओर दोवड़ा  में चुनावी सभा की रिछा सभा में कहा  बीटीपी के दोनों विधायक कांग्रेस की गोद में बैठे हैं बीटीपी को आड़े हाथ लिया ये पार्टी आदिवासियों को गुमराह कर रही है इस बीटीपी ने क्या किया उसके क्षेत्र मे किसी प्रकार का विकास नहीं किया ओर बीटीपी के यहाँ के 2 विधायक कांग्रेस की गोद में बेठ गये! कांग्रेस के 60 साल के ओर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल को अपने चोपड़े में लिखो ओर राम धर्म के तराज़ू पर तोल के बताना की कांग्रेस ने क्या  दिया जनता का कांग्रेस ने कुछ काम नहि किया ! आज आदिवासी समाज को चुनाव लड़ने का अधिकार भाजपा ने दिया ,आरक्षण १२ %से ४५ % का  आरक्षण भाजपा ने दियाओर कहा कि  पंचायत राज चुनाव में कांग्रेस ऑल आउट हो जाएगी। कहा कि बीटीपी से बीजेपी का कोई खतरा नही है हमने कभी भी बीटीपी से कोई वास्ता नही रखा है। बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।  इस दौरान बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, विधायक गोपीचंद मीणा, जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या,पूर्व जिलाध्यक्ष गजेन्द्रसिंह चौहान, वेलजी पाटीदार, मंडल अध्यक्ष नेपालसिंह, कमलेन्द्र सिंह अमरतीय सहित प्रत्याशी व दर्जनों  की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

खबर 2 –  डूंगरपुर निर्वाचन अधिकारी ने कहा नो मास्क नो वोट

Udaipur. डूँगरपुर जिले में 23 नवंबर को जिले में पंचायतराज चुनाव का पहला चरण का मतदान  होना है, जिसके तहत आज एसबीपी कॉलेज में सेक्टर ऑफिसर्स व पुलिस मोबाइल टीम का अंतिम प्रशिक्षण कर रवाना किया। निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार ओला ने कहा नो मास्क नो वोट अभियान के तहत जो भी मतदाता बिना मास्क के लागये आता है उसको वोट डालने नहीं दिया जाएगा वही जिला के उप निर्वाचन अधिकार कृष्णपाल सिंह चौहान ने कहा हर पोलिंग बूथ सेंटर पर सेनेताइजर मशीन लगवाई गयी हैं । सेक्टर ऑफिसर से उनके राइट्स के बारे मे बतया वही सेक्टर ऑफिसर ओर मोबाइल पुलिस टीम से कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए मतदान कराने की बात कही . इस दौरान एडिशनल एसपी गणपति महावर , एसडीएम राजेश नायक भी उपस्थित रहे  जिसके बाद 40 सेक्टर ऑफिसर्स ओर 50 मोबाइल पुलिस टीम को पोलिंग बूथ सेंटर के किया रवाना किया।

 

खबर 3 – BTP का हर एक कार्यकर्ता विधायक है  – राजकुमार रोत

Udaipur. पंचायतराज चुनाव को लेकर वागड़ में घमासान मचा हुआ है , बीटीपी के नेता अपना पूरा दम ख़म लगा रहे है , चुनाव प्रचार के दौरान चोरासी के विधायक राजकुमार रोत ने बाँसवाड़ा जिले के घाटोल विधानसभा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीटीपी  का रह एक कार्यकर्ता विधायक है, कयुकि आपका विधायक आपसे अलग नही है  आप अगर हो तो राजकुमार  विधायक है  और आप भी विधायक हो और BTP का हर एक कार्यकर्ता विधायक है . इस दौरान बीटीपी के विधायक राजकुमार रोत ने कहां  कहा हमारे साथ आज बैठे है हमारे आदिवासी बुजुर्ग ओर पूर्व विधायक नवनीत निनामा उन्हें भी पता है कि कोनसी पार्टी सही है 25 साल तक भाजपा में रह कर देखा है सिर्फ बीटीपी पार्टी ही आदिवासी के विकास के बारे में सोचती है .  वही पूर्व विधायक नवनीत निनामा ने सभा मे कहा कि  घाटोल में 25 साल पहले बीजेपी में ही लाया था और उसकी अब विदाई कर दी हैं भाजपा को अलविदा कह दिया है . आपको बता दे की भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले चार बार बांसवाड़ा जिले की घाटोल विधानसभा सीट से नवनीत निनामा विधायक  रहे है , पिचली बार भाजपा ने टिकिट नहीं दिया तो निनामा ने भाजपा से बगावत कर दी थी जिसके बाद नवनीत निनामा को भाजपा से 6 साल के लिए  निष्कासित कर दिया गया था . नवनीत निनामा निष्काशन के बाद बीटीपी का दामन थाम लिया था और कई बार उन्होंने मंच से बीटीपी का प्रचार प्रसार भी किया , राजकुमार रोत  ने बाँसवाड़ा जिले की  घाटोल विधानसभा के पडोली गोवर्धन ,हिम्मत सिह का गढा ,गुन्दी वाली ,सोनामगरी ,बोरपीखाटा,भाटिया महादेव ,उंडवेला हनुमान उम्मीदवारों के समर्थन में सभा की  साथ जनता से पंचायत राज चुनाव ओर जिला परिषद में बटीपी के वोट डालने की भी अपील की।

 

खबर 4 –  भाजपा से चारबार विधायक रहे बागी निष्कासित नवनीत निनामा बीटीपी में शामिल

Udaipur. भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले चार बार बांसवाड़ा जिले की घाटोल विधानसभा सीट से विधायक रहे नवनीतलाल निनामा ने जिले के कोहाला घाटी में हुए भारतीय ट्राइबल पार्टी के महाचिंतन शिविर में शिरकत की और बाद में पार्टी की विधिवत सदस्यता लेली ली। निनामा को हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने टिकट नहीं दिया था। टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने बागी प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था और उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। भाजपा ने उन्हें पार्टी से छह साल के लिए निष्काषित कर दिया था . निष्काषित होने के बाद निनामा बीटीपी में चले गए और कई बार बीटीपी के साथ मंच साझा किया आज विधिवत उन्होंने बीटीपी की सदस्यता लेली . आपको बता दें कि  भारतीय ट्राइबल पार्टी की सदस्यता लेने से पहले पत्रिका टीवी से उन्होंने कहा कि वे जनसंघ के जमाने से कार्यकर्ता रहे हैं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने पैदा नहीं किया। निष्कासन रद्द होने की उम्मीद के सवाल पर उनका कहना रहा कि जब चुनाव के समय प्रदेश स्तर पर यह विचार किया गया कि घाटोल में नवनीतलाल की जरूरत है या नहीं तो अब मैं भी विचार कर रहा हूं। उन्होंने बीटीपी की सदस्यता लेने के संबंध में कहा कि समाज में जाना और समाज की पार्टी में जाना बराबर है। बीटीपी से लोकसभा चुनाव लडऩे के संबंध में उन्होंने कहा कि इस बारे में वे अभी कुछ नहीं कह सकते।

____________________________________________________________________

Watch Full Video On YouTube – https://youtu.be/XXT-XMxWCEI

Subscribe Our Channel – https://www.youtube.com/channel/UC13eeUsfNS-BfFgLLZzPHJw?view_as=subscriber

Like Our FaceBook Page (Udaipur Post) – https://www.facebook.com/UdaipurPost

                                         (CBC Wire )      –https://www.facebook.com/cbcnewswire

Follow Us On Instagram (Udaipur Post) –https://www.instagram.com/udaipurpost/

                                         (CBC Wire )      – https://www.instagram.com/cbcwire/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here