0353_3होली की मस्‍ती में न केवल बॉलीवुड कलाकार सदाशिव अमरापुरकर की पिटाई हुई थी, बल्कि यूपी के मुजफ्फरनगर में थाने में ही हुड़दंग मच गया था। बिहार के मुख्‍यमंत्री निवास में भले ही कुर्ताफाड़ होली का नजारा देखने को नहीं मिला, लेकिन मुजफ्फरनगर के एक थाने में नशे में धुत होकर महिला पुलिसकर्मी थाना परिसर में ही नाचने लगीं। वे एक दूसरे पर जोर आजमाइश करती नजर आईं, तो वहीं पुलिस के जवान कपड़े फाड़ने में व्यस्त रहे

0354_50355_7957_1इतना ही नहीं जिलाधिकारी आवास पर हर्बल होली के नाम पर प्रशासनिक अधिकारी पानी से भरे गहरे गड्ढे में एक-दूसरे को धकेलते हुए पाए गए। होली के ऐन मौके पर मोना सिंह का एमएमएस लीक करने वाले को भले मुंबई पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई हो, लेकिन मुजफ्फरनगर के थाने में होली में हुड़दंग करने के इस मामले में 10 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है और उन्‍हें निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के महिला थाने में ढोल की थाप पर महिला पुलिसकर्मियों ने जमकर डांस किय़ा। वे नशे में टल्ली थीं। थाना इंचार्ज मीनाक्षी शर्मा दिल खोल कर अपनी जेब से नोट निकाल कर उड़ा रही थी। महिला पुलिस एक-दूसरे को जमीन पर गिराकर हुड़दंग कर रही थीं। दूसरी ओर थाना सिविल लाइन के पुलिसकर्मियों पर होली का नशा ऐसा चढ़ा कि एक-दूसरे के कपडे फाड़ डाले। पुलिसकर्मियों ने जमकर हुडदंग मचाया। हद तो तब हो गई जब जिले के आलाधिकारी भी इस हुड़दंग में शामिल हो गए।

मुजफ्फरनगर जिलाधिकारी आवास पर होली रंग और गुलाल से नहीं खेली गई। यहां हर्बल होली के नाम पर पानी से भरे गढ्ढे में हुडदंग किया गया। डीएम सुरेन्द्र सिंह सहित सभी प्रशासनिक अधिकारियों को जमकर हर्बल होली का लुत्फ़ उठाया। एसडीएम, एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट, तहसीलदार सभी को एक एक कर गोबर और मिटटी से भरे गहरे गड्ढे में डाला गया।

 

स्‍वीर में जिलाधिकारी आवास पर हर्बल होली के नाम पर गढ्ढे में हुड़दंग करते आलाधिकारी
स्‍वीर में जिलाधिकारी आवास पर हर्बल होली के नाम पर गढ्ढे में हुड़दंग करते आलाधिकारी

यूपी के मुरादाबाद जिले में होली के दौरान हुड़दंग मचाने वाले दो सिपाहियों को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। इन सिपाहियों पर आरोप है कि ड्यूटी के दौरान इन्‍होंने पुलिस चौकी में नियमों की अनदेखी कर शराब का सेवन किया और हुड़दंग मचाया। जानकारी के मुताबिक, होली के दिन कुछ पुलिसवालों ने मुरादाबाद थाने को शराब का अड्डा बना दिया। पुलिसकर्मियों द्वारा नाबालिग बच्चों को भी जबरन शराब पिलाया गया। नशे में धुत होकर थाने में जमकर हुड़दंग की गई। इस घटना को कुछ लोगों ने कैमरों ने कैद कर लिया और उच्चाधिकारियों से इस बात की शिकायत की।

LEAVE A REPLY