उदयपुर, केन्द्रीय भूतल एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री डा.सी.पी.जोशी के रेल मंत्रालय का अतिरिक्त कार्यभार ग्रहण करने क बाद प्रथम बार उदयपुर आने पर महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

डॉ.सी.पी.जोशी के स्वागत में चित्तौड, राजसमंद, भीलवा$डा, बांसवाडा, प्रतापग$ढ के सैक$डों कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंंच गये सभी जिले के कार्यकर्ता अपने जिलाध्यक्षों के साथ जोशी को एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही फूलमालाओं से लाद दिया।पगडी पहना कर स्वागत किया। एयरपोर्ट क बाहर बने छोटे से स्टेज पर चढकर सी.पी.जोशी ने सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। स्वागत के बाद डा.जोशी नाथद्वारा से आये २०० वाहनों के काफीले के साथ नाथद्वारा रवाना हो गये।

पत्रकारों से मुखातीब होते हुए जोशी ने कहा कि रेल्वे का स्थाई प्रभार मिलने के बाद वह उपलब्ध वित्तिय संसाधनों में जीतना बन पडेगा उतना मेवाड का विकास किया जाएगा। और मेवाड को जनता ओर कार्यकर्ताओं की भावना को ध्यान में रखते हुए मेवाड का पूरा ख्याल रखा जायेगा।

सी.पी.जोशी के स्वागत में सांसद रघुवीर मीणा, श्रम राज्यमंत्री मांगी लाल गरासिया, विधायक रामलाल, उदय लाल आंजना, पुष्कर डांगी, सज्जन कटारा, गणेश ङ्क्षसह, अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष दिनेश तरवा$डी, पूर्व विधायक त्रिलोक पूर्बिया, जिला प्रमुख मधु मेहता आदि नेता आये थे तथा सभी जिलो के जिलाध्यक्ष भी स्वागत में एयरपोर्ट पहुंचे थे।

Previous articleमूथा सचिव पद पर निर्वाचित
Next article24 घंटे पत्थर पर पड़ी रही बच्ची, जिसने भी इसे देखा आंखें भर आईं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here