उदयपुर,। दादी ने पोते के खिलाफ ६ करो$ड रूपये से अधिक की धोखाधडी का प्रयास करने का प्रकरण दर्ज किया।

सुखैर थानान्र्तगत मार्डन कांम्पलेक्स भुवाणा निवासी लक्ष्मीदेवी गोस्वामी ने अपने पोते गुरूगोविन्द भारती के खिलाफ परिवाद जरिये प्रकरण दर्ज करवाया। कि गत आरोपी नाथद्वारा गांधीरोड स्थित राधिकार क्लॉथ स्टोर फर्म को संभालता था।गत दिनों व्यवसाय उपयोग के लिए आवश्यकता होने पर आरोपी को हस्ताक्षरयुक्त चैक दिया। जिसे आरोपी ने ६ करो$ड ७२ लाख ६० हजार रूपये राशि लिखकर स्वयं के खाते में जमा करा दिया। लेकिन खाते में रकम के अभाव में उत्त* चैक बैंक से अनादरित हो गया। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। प्रारंभिक अनुसंधान में जमीन विवाद में लेन देने को लेकर मामला दर्ज होने की संभावना व्यक्त की है।

जेल भेजा: सूरजपोल थाना पुलिस ने २६ जुलाई को रंजिशवश अलीपुरा निवासी आलम पुत्र अखलाक को पटेल सर्कल से अपहरण कर उस पर प्राणघातक हमला करने के आरोप में खांजीपीर बीडा निवासी इमरान उर्फ़ राजा, उस्मान उर्फ़ ब$डा भाई, शेरू उर्फ़ बाबू पुत्र हुसैन खां को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से सभी को जेल भेज दिया।

रिमाण्ड: प्रताप नगर थाना पुलिस ने ३० जुलाई को बाहेडा हॉल बेडवास निवासी रशीद अली के मकान से जेवर ,नकदी, व अन्य सामान चोरी करने के आरोप में गिरप*तार जेतारण पाली हॉल प्रताप नगर निवासी गिरीराज पुत्र रामेश्वर लाल जोशी को रिमाण्ड अवधी पूरी होने पर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे दो दिन के लिए पुलिस रिमाण्ड पर भेजा।

Previous articleगीतांजली यूनिवर्सिटी एवं हॉस्पिटल ने आयोजित किया जागरूकता कार्यक्रम
Next articleहत्या के ५ आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here