live report – Abdul Latif

पुलिस ने बदल दिया थाना क्षेत्र

उदयपुर, एम.बी. कॉलेज चौराहे पर शराब के नशे में धुत्त युवक ने पुलिस की परेड करा दी। नशे में धुत्त युवक स$डक पर जाकर सो गया। करीब पौन घंटे की मशक्कत के बाद भी जब वह काबू में नहीं आया परेशान पुलिसकर्मियों ने उसे ऑटो में बिठाकर अपने थाना क्षेत्र से दूसरे थाना क्षेत्र में छु$डवा दिया।

घटना आज दोपहर की है। शराब के नशे में धुत्त एक युवक एम.बी. कॉमर्स कॉलेज के पास एक ब्यूटी पार्लर के बाहर बैठ गया। युवक ने अत्यधिक शराब का सेवन कर रखा था। इससे उसे कुछ भी होश नहीं था। क्षेत्रवासियों से उस पर पानी डाल उसका नशा कम करने की कोशिश की। इसके पश्चात युवक नशे की हालत में स$डक के बीच डिवाइडर के बैठ गया उसके कुछ देर बार वह स$डक पर ही सो गया। किसी अनहोनी से बचाने के लिए क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

करीब १५ मिनट के बाद पुलिस के दो जवान मोटरसाइकिल पर वहां पहुंचे और उसे स$डक से हटाने का प्रयास किया। ब$डी मशक्कत के बाद उस शराबी युवक को पुलिस ने स$डक के एक किनारे कर दिया। पुलिस ने उससे पूछताछ की परंतु अत्यधिक शराब सेवन से वह किसी भी बात का जवाब नहीं दे पा रहा था। पुलिस जवानों ने इसकी सूचना संबंधित थाना को दी जहां से उन्हें संतोषप्रद जवाब नहीं मिला। पुलिस की मौजूदगी में ही शराबी युवक ने अपने कप$डे भी उतार दिए। इस पर पुलिस जवानों ने कुछ सख्ती बरती परंतु वह काबू में नहीं आया।

काप*ी देर मशक्कत के बाद थाने से संतोषप्रद जवाब नहीं मिला और संबंधित थाने की जीप शराबी युवक को लेने घटना स्थल पर नहीं पहुंची तो पुलिस के जवानों ने एक टेम्पों को रूकवाया और शराबी युवक को उसमें बिठा दिया। पुलिस जवान ने टेम्पों चालक को शराबी युवक को सूरजपोल क्षेत्र में छो$डने की बात कही।

इस तरह पुलिस जवानों ने शराबी युवक के मौजूदा हाल में भूपालपुरा थाना क्षेत्र लग रहा था जिसे उन्होंने टेम्पों में बिठाकर सूरजपोल क्षेत्र में भिजवा दिया। शराबी युवक को काबू में नहीं कर पाई पुलिस जवानों को अंत: में अपना थाना क्षेत्र बदलवाने का ही हथकंडा अपनाना प$डा।

Previous articleUdaipur News File – 27.02.2012
Next articleमहाराणा मेवाड़ फाउण्डेशन 31वाँ वार्षिक सम्मान समर्पण समारोह-2012

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here