उदयपुर, रेजिडेंट डाक्टरों के खिलाफ क्षत्रिय महासभा के आन्दोलन के तहत सर्व समाज संघर्ष समिति के आव्हान पर जारी आन्दोलन के दूसरे दिन आज कलेक्ट्री पर शहर के सभी समाजों, पंचायती राज शिक्षक संघ के सदस्यों द्वारा क्रमिक अनशन किया गया।

अनशन के दौरान सर्वसमाज संघर्ष समिति के सदस्यों ने कलेक्ट्री के बाहर रो$ड पर मरीज का इलाज कर रेजिडेंट डाक्टरों को सन्देश दिया किया कि मरीजों को तुम्हारी जरुरत का अहसास नहीं होने देगें।

क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष बालूसिंह कानावत ने कहा की यह आन्दोलन जनता का आन्दोलन है इसके तहत हर घर से एक प्रतिनिधि आन्दोलन में शामिल हो और इस जन आन्दोलन को सफल बनाये। अगर प्रशासन ने दोषियों पर कार्यवाही नहीं की तो संभाग स्तर पर धरने प्रदर्शन शुरू किये जायेंगे और संभाग को बंद करवाया जायेगा । पंचायती राज शिक्षक संघ के अध्यक्ष शेरसिंह चौहान ने कहा कि जब तक प्रशासन दोषियों पर कार्यवाही नहीं करेगा आन्दोलन को और उग्र किया जायेगा । तथा रेजिडेंट डाक्टरों को शहर में मकान किराये पर नहीं दिया जायेगा, तथा सभी समाज बंधुओं से आव्हान किया है कि आप रेजिडेंट डाक्टरों को असहयोग करते हुए उन्हें अपने मकान किराये पर नहीं देवे। सर्वसमाज संघर्ष समिति के सदस्यों बालूसिंह कानावत, तेजसिंह बंासी, मनोहरसिंह कृष्णावत, खेमसिंह राणावत, शक्ति सिंह कारोही,तनवीरसिंह कृष्णावत, करणसिंह सेमारी,महेंद्र सिंह पाटिया, लीलाधर कुमावत,ओनर सिंह देवडा, पुष्पेन्द्र सिंह भिंडर, विजयराज सिंह शक्तावत, नवीन व्यास, दिनेश पोखरणा,चन्द्रशेखर परमार,ललित पालीवाल,राजेंद्र जोशी,हरीश शर्मा, गणपत यादव , गोपाल सहित कई सदस्यों ने क्रमिक अनशन पर बैठ कर अपना विरोध दर्ज करवाया।

Previous articleडॉक्टरों के खिलाफ जनता का गुस्सा फूटा
Next articleरंगारंग सावन महोत्सव कार्यक्रम आयोजित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here