पाला गणेश मन्दिर में लड्डू का भोग लगाकर की फिल्म की सफलता की प्रार्थना

उदयपुर, आलोक संस्कार विजन फिल्म्स एवं आलोक ऑडियो विज्यूअल्स प्रा.लि. के बैनर तले ५ साल के अथक प्रयासों से बनी ‘महाराणा प्रताप : दी फस्र्ट फ्रीडम फाइटर‘ का वल्र्ड प्रीमियर आज ३.३० बजे होगा।

इस अवसर पर फिल्म के निर्माता-निर्देशक डॉ. प्रदीप कुमावत ने कहा कि फिल्म की सफलता के लिये पाला गणेश मन्दिर में लड्डू का भोग लगाकर फिल्म की सफलता के लिये प्रार्थना की गयी। उन्होंने कि इन्तजार की घड़ियाँ खत्म हो गयी है। आज (दिनांक : ११ अक्टूबर को) फिल्म का भव्य वल्र्ड प्रीमियर होगा। यह एक भव्य समारोह होगा जिसे यागदार बनाने के भरसक प्रयत्न किये जा रहे है। ३६ ग २० की स्क्रीन, ५० हजार साउण्ड सिस्टम के साथ मल्टी चैनल पर प्रस्तुति यादगार होगी। इस फिल्म को देखकर स्वाभिमान, देश भक्ति और प्रताप के प्रति एक प्रेम का भाव जागेगा। १२ अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शन कर दिया जायेगा। उदयपुर में अशोका और पी वी आर में एक साथ प्रदर्शित होगी।

उन्होंने कहा इस फिल्म का संगीत इसकी सुन्दरबन पडा है। लोग इसे देखकर आनंदित होंगे। हमने इस फिल्म में १६ मिनिट का युद्व दृश्य फिल्माया है। जिसके लिये कॉफी कठिन काम था । क्यों कि हल्दीघाटी का युद्व दर्रे में हुआ था। सारी सेना को एक साथ देख पाना सम्भव भी नहीं था। और बात को ध्यान में रखकर हल्दीघाटी में, उदयपुर में और महाराणा प्रताप से जु$डे स्थानों पर इस फिल्म की शूटिंग की गयी है। यह फिल्म व्यवसायिक रूप से सफल हो या न हो महाराणा प्रताप की जीवनी को जन-जन तक पहुँचाने में सफल हुये है।

Previous articleब्राईडल २०२५ व कमान्डो के लिए रेम्प पर चलेगे मॉडल
Next articleनगर परिषद को जनता के दुःख दर्द से कोई लेना देना नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here