उदयपुर, हेयर एण्ड ब्यूटी ऑर्गेनाईजेशन (एचबीओ) राजस्थान की और से राज्य के प्रमुख शहरो में महिला व पुरूष ब्यूटी एक्सपर्ट द्वारा ‘‘ ब्राईडल २०२५ ‘‘ विषय पर एक वैचारिक व प्रयोगात्मक कार्य प्रारम्भ हो चुका है, कि १३ बरस बाद हमारे देश में दुल्हन का मेकअप, हेयर स्टाईलिगं, ड्रेस डिजाईन किस तरह की होगी, तथा किस तरह के बदलाव आ सकते है, इस बारे में एक कल्पना को साकार करना है, इसके साथ ही युवा हेयर एक्सपर्ट के लिए ‘‘ कमान्डो ‘‘ थीम पर मॉडल पर कार्य किया जा रहा है, देश की रक्षा करने वाले नोजवानो के हेयर कट भी आकर्षक होने चाहिएं। उनके सौन्दर्य निखार से उनमें आत्मविश्वास व शक्ति का सन्चार होगा। देश प्रेम की भावनाओ के साथ कमान्डो विषय पर कार्य किया जा रहा है।

एचबीओ राजस्थान के अध्यक्ष अशोक पालीवाल ने बताया कि ७ जनवरी २०१३ को बिडला ऑडिटोरियम में राज्यस्तरीय एचबीओ कारनीवल होने जा रहा है, इसके पूर्व उदयपुर, बिकानेर, कोटा, जोधपुर, चितौड अजमेर, शहर में कार्यशाला व फेशन शॉ के आयोजन होगे।

एचबीओ उदयपुर शहर की संयोजक कृष्णा राठौड ने बताया कि आगामी १४ अक्टूम्बर को शहर के २५ मॉडल ‘‘ ब्राइडल २०२५‘‘ व कमान्डो विषय पर हेयर स्टाईल, हेयर कलर व मेकअप करके रेम्प पर अपनी कला का प्रदर्शन करेगे। इस कार्यक्र म की तैयारिया एक माह से चल रही हैं, १३ अक्टूम्बर २०१२ को भी कार्यशाला का आयोजन एचबीओ सदस्यो के लिए किया जा रहा है, एचबीओ कारनीवल उदयपुर में बासवाडा, व राजसमन्द के प्रतिनिधि भी हिस्सा लेगे।

Previous articleतीन दिवसीय रोटरी मेला
Next articleमहाराणा प्रताप का वल्र्ड प्रीमियर आज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here