उदयपुर, । पाल सराडा के कोलर गांव में प्रेमी युगल को बंधक बनाकर मारपीट कर निर्वस्त्र करने के मामले में पुलिस ने सरपंच सहित ८ जनो को गिरफ्तार किया।

सराडा थानान्तर्गत पाल सराडा के कोलर गांव में रविवार को प्रेमी युगल प्रकाश पुत्र भीम जी एवं दुर्गा पत्नी हामजी को पेड से बांध कर मारपीट कर उन्हें निर्वस्त्र करने के मामले में पुलिस ने पाल सराडा उपसरपंच नंद लाल पुत्र ज्ञाना मीणा सहित पीडिता के पति हामजी, रामलाल, बाबु लाल,गौतम, लक्ष्मण, वेलचंद, मावजी को गिरप*तार किया। प्रकरण के अनुसार १५ दिन पूर्व प्रेमी युगल गांव छोड कर भाग गए थे जिन्हे ग्रामीणों ने ऋषभदेव हाइवे से पकड कर गांव लेकर आये तथा रविवार को ग्रामीणों ने दोनो को पेड से बांधकर मारपट की तथा निर्वस्त्र कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव किया। इस दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस पर और जाप्ता मंगवाकर पुलिस ने प्रेमी युगल को मुत्त* करा कब्जे में लेकर प्रकरण दर्ज किया। इधर घटना की जानकारी मिलने पर सोमवार को जिला पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाद शर्मा, अति.जिला कलक्टर प्रशासन बी.बार.भाटी, अति.पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुधीर जोशी,महिला एवं बाल विकास अधिकारी श्वेता, समाज कल्याण विभाग उपनिदेशक मान्धाता ङ्क्षसह राणावत, एसडीएम सराडा रूपा राम खोड, तहसीलदार भंवर लाल मीणा ने पीडित युगल के बयान को लेकर प्रकाश को छोड दिया तथा दुर्गा को उसके भाई चावण्ड अम्बाला निवासी गेहरीलाल व सुरेश को सुपूर्द किया।

इधर घटना के बाद से मौके पर पुलिस बल एहतियात के तौर पर तैनात है जबकि इस मामले को लेकर महिला आयोग का ३ सदस्यीय दल जल्द ही कोलर गांव पहुंच पीड़ितों से मिलकर वास्तविक घटना से रूबरू होगा।

Previous articleप्रेमी युगल को गाँव वालों ने कपडे उतार कर रात भर पेड़ से बंधे रखा
Next articleमहिला आयोग अध्यक्ष ने न्याय के आश्वाशन का झुनझुना थमाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here