Judges Malaika Arora Khan, Karan Johar and Kirron Kher at COLORS India's Got Talent Season 5 press conference (2)जनवरी, 2014 इंडिया गोट टैलेंट शो 11 जनवरी 2014 को प्रीमियर करेगा और हर शनिवार एवं रविवार कि रात 09.00 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा।

पहले से कहीं अधिक साहसी, और कहीं अधिक शानदार, भारत की विविधता को जीवंत करने वाले टैलेंट के साथ-साथ कलाबाजी, पानी, सर्कस के करतबों के जरिये टैलेंट स्टेज के आयामों का धता बताएंगे।, इंडियाज गोट टैलेंट 3 से लेकर 80 की उम्र तक विविधतापूर्ण टैलेंट को एक साझा मंच पर दिखाता है। यह शो नई सोच रखने वाले टैलेंट को उनकी रचना दिखाने का अवसर भी देता है। इंडियाज गोट टैलेंट के फॉर्मेट में सबसे नई एंट्री गोल्डन बज़र है जिसके द्वारा सम्मानित जज अद्भुत टैलेंट को सीधे सेमी-फाइनल में डायरेक्ट एंट्री देंगे। इंडियाज गोट टैलेंट के इस सीजन की मेजबानी हंसाऊ जोड़ी करेगी – मधुर भाषी भारती सिंह और हाजिरजवाब मंत्रा जो हर-एक सप्ताह अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगे और दर्शकों के ठहाके लगाएंगे।

इस शो का पहला एपीसोड बॉलीवुड की पसंदीदा अग्रणी नायिका माधुरी दीक्षित-नेने के साथ शुरु होगा जो मुकाबलेबाजों के साथ प्रेरणादायक कहानियों और पिछले किस्से शेयर करते हुए जजों के पैनल में शामिल होंगी। बाद के एपीसोड्स में, अन्य के साथ-साथ स्पेशल गेस्ट के रूप में रेमा डिसूजा, मनीष पॉल भी दिखाई देंगे।

Previous articleसर्राफा एसोसिएषन का तीन दिवसीय षताब्दी समारोह का आगाज 10 से
Next articleहमेशा के लिए टीम इंडिया से बाहर हो गए युवराज और गंभीर!
Contributer & Co-Editor at UdaipurPost.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here