अर्जेंटीना में लोकतंत्र की 29वीं सालगिरह का जश्न मनाया गया. लोकतंत्र और मानवाधिकार दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित रैली में थियेटर ग्रुप फ्यूरेजा ब्रूटा ने कलाबाजियाँ दिखाईं जिसका आनंद अर्जेंटीना की राष्ट्रपति क्रिस्टीना फर्नानडेज डी कर्चनर ने भी लिया.
विस्कॉनसिन में एनएफएल फुटबॉल मैच के शुरुआत होने का इंतजार कर रहा एक उत्साहित प्रशंसक.
घाना की राजधानी एक्ररा में जॉन महामा को दोबारा चुने जाने के बाद सत्ताधारी नेशनल डेमोक्रेटिक पार्टी ने मनाया जीत का जश्न
हवाई में वेन्स ट्रिपल क्राउन का शीषर्क जीतने के बाद सेबेस्टन जीएस्ट को सर्फ बोर्ड पर ले जाते प्रशंसक
सिएटल के सिटी हॉल में विवाह के प्रणयसुत्र में बंधने के बाद अपनी खुशी का इज़हार करते ब्रेड और जे मैक्कान्ता. वाशिंगटन के तीन राज्यों में से एक ने नवंबर महीने में समलैंगिक विवाह को मंजूरी दे कर ऐतिहासिक निर्णय लिया था.
लेबनान के शहर त्रिपोली में हुई हिंसा के बाद सड़कों पर गश्त लगाती सेना. रविवार को सीरिया की सरकारी सेना और विपक्ष के बीच हुई झड़प में छह लोग मारे गए और 40 घायल हो गए थे
हज़ारों की संख्या में वैक्स विंग पक्षी ग्रेट ब्रिटेन का रुख कर रहे हैं. अपने मूल स्कैडिनेवियन क्षेत्रों में भोजन नहीं मिलने के कारण ये पक्षी ब्रिटेन का रुख करते हैं.
सेट्रल लंदन के केथेडरल में क्रिसमस में कैरोल गाता 13 साल का हैरी जैक्सन.हैरी जैक्सन सेंट पॉल केथेडरल स्कूल में क्रिसमस कैरोल गाने वाली टीम का प्रमुख गायक है.क्रिसमस इन गायकों के लिए सबसे व्यस्त समय होता है.
जापान में भारी बर्फबारी की वजह से यातायात पर भी असर पड़ रहा है.नगानो शहर में परिवहन का इंतजार करते छात्र.
Previous articleपेसिफिक यूनिवर्सिटी में जमेगा हनी सिंह का रंग
Next articleट्रेलर-बस भिडन्त में एक मरा, 5 घायल
Contributer & Co-Editor at UdaipurPost.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here