आक्रोशित नागरिकों ने किया प्रदर्शन

उदयपुर,। आलू पै*क्ट्री शहीद नगर कच्ची बस्ती को नगारिकों ने उपसभापति महेन्द्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में सहेली मार्ग स्थिज जलदाय विभाग का घेराव कर नियमित पानी देने और बिलों में संशोधन करने की मांग की।

आलू पै*क्ट्री शहीद नगर कच्ची बस्ती में पिछले कई महीनों में जलापूर्ति नही हो रही है और कई घरों में बिल ११ से १८ हजार तक के आ रहे है। इस समस्या से परेशान बस्ती के करीब सौ लोगों ने उपसभापति महेन्द्रसिंह शेखावत के नेतृत्व में सहेली नगर स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। करीब तीन घंटे चले प्रदर्शन में बस्ती की महिलाओं ने जलदाय विभाग के खिलाप* नारे लगाये और खाली मटके प*ो$डे। उपसभापति जो कि वहां के वार्ड पार्षद भी है का कहना है कि लोगों के घरों में महीनों से जलापूर्ति नही हो रही है और बंद प$डे मीटरों में भी हजारों के बिल आ रहे है।

उपसभापति ने अधिकारियों से बात की तथा जलापूर्ति और बिलों में संशोधन करने का ज्ञापन दिया जलदाय विभाग की ओर से सात दिनों के भीतर इस समस्या के निराकरण की बात कही है।उपसभापति ने कहा कि अगर सात दिनों के अन्दर जलापूर्ति नियमित नही होती है तो प्रदर्शन कर रो$ड जाम किया जायेगा।

 

Previous articleवेस्टसाईड का शोरूम आरंभ
Next articleझील रेस्टोरेंट का शुभारंभ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here