छात्र संघ चुनाव

उदयपुर, । मोहन लाल सुखाडिया विवि के छात्र संघ चुनाव को लेकर छुट्टी होने पर प्रत्याशी और उनके समर्थक द्वारा मतदाताओं से सम्पर्क करने घर-घर पहुंचे ओर जन्माष्टमी व १५ अगस्त की बधाई के साथ अपने समर्थन में मत डालने का आग्रह किया।

प्रत्याशियों के समर्थक रात भर युनिवरसिटी रोड, दुर्गा नर्सरी रोड, बीएन कालेज रोड पर अध्यक्ष पद के उम्म्मीदवारों के होर्डिंग, झण्डी लगाते रहे। एनएसयूआई के गजेन्द्र राणा ने बताया कि शुक्रवार को राजसमंद के दौरे पर गये थे जहां २०० वोटर है जिनसे सम्पर्क साधा गया इसके अलावा उन्होंने बताया कि करीब २५ टीमें अलग -अलग छात्र मतदाताओं से सम्पर्क करने पहुंचे जिसमें चित्तौड-भीण्डर, मावली आदि आस पास गांवो में दिन भर एनएसयूआई के समर्थक सम्पर्क साधते रहे।

सीएसएस के समर्थक भी उदयपुर शहर व आस पास के गांवों में छात्रा मतदाताओं से सम्पर्क कर अपने समर्थन में वोटिंग करने का आग्रह करते रहे। सीएसएस संयोजक सूर्यवीर सिंह सुहालका ने बताया कि आस पास के गांवों में छात्रों से संपर्क कर उन्हे छात्र संघर्ष समिति के एजेन्डे के बारे में बताया ओर कहा कि सीएसएस इस बार छात्र प्लेसमेंट की सुविधा करवा कर ही रहेगी। एबीवीपी के समर्थन में अपनी टीमों सहित गांव गांव छात्र मतदाताओं को रिझाते रहे और अपने समर्थन में वोट डालने के लिए आग्रह करते रहे।

Previous articleलूट निकली महज अफवाह…
Next article’कर्म करने से तो संसार है और छोडना ही मुक्ति’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here