field-club-main
उदयपुर। फील्ड क्लब चुनाव में अब स्थिति स्पष्ट हो गई है। क्लब के उपाध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष पद के लिए सीधा मुकाबला है, वहीं सात कार्यकारिणी सदस्यों के लिए दस उम्मीदवार मैदान में हैं।
कल शाम को नाम वापसी के बाद तीनों बड़े पदों पर सीधी टक्कर देखी जा रही है। उपाध्यक्ष पद के लिए पहली बार एक महिला मैदान में है, वहीं सचिव पद के लिए निवर्तमान और पूर्व सचिवों में मुकाबला है।
उपाध्यक्ष पद के लिए तीन आवेदकों में से एक आवेदक ने नाम वापस ले लिया, जिससे अब यशवंत आंचलिया और श्रीमती सूरज शर्मा में सीधी टक्कर है। सचिव पद के लिए सात आवेदन भरे गए थे, जिसमे से पांच लोगों ने नाम वापस ले लिए हैं। अब डॉ. अनुज शर्मा और एसपी छाबड़ा में सीधी टक्कर है। ऐसे ही कोषाध्यक्ष पद के लिए चार लोगों ने आवेदन किया था, जिसमें से दो लोगों ने नाम वापस ले लिए और अब मुकाबला ललित चोरडिय़ा और दिनेश भंडारी के बीच है। इसके साथ ही सात कार्यकारिणी सदस्यों के लिए 15 आवेदन आए थे, जिसमें से पांच ने नाम वापस ले लिए हैं। अब 10 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें गौरव भंडारी, राकेश चोरडिय़ा, अब्बास अली, शरद माथुर, पवन दलाल, अजय जैन, जिम्मी छाबड़ा, संजय खमेसरा, नरेश राजानी, डॉ. ललित शर्मा है।
सचिव पद के लिए कड़ा मुकाबला : सचिव पद के लिए इस बार कड़ा मुकाबला है। डॉ. अनुज शर्मा और एसपी छाबड़ा के बीच जहां डॉ. अनुज शर्मा की साफ-सुथरी छवि और पूर्व में उनके द्वारा क्लब में विस्तार के कामों के बूते उनके जितने की उम्मीद है, वहीं एसपी छाबड़ा का प्रभाव भी कम नहीं है। हालांकि छाबड़ा के कई विरोधी भी हैं, जो क्लब में संचालित रेस्टोरेंट और 31 दिसंबर के प्रोग्राम की खराब व्यवस्थाओं को गिनाते हुए डॉ. अनुज की मदद कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार डॉ. अनुज शर्मा के कार्यकाल में ही क्लब में गेस्ट हाऊस का निर्माण किया गया था, जिसकी वजह से आज क्लब में अच्छी आय हो रही है।

Previous articleहाइवे लूट के आरोपी दस दिन की रिमांड पर
Next articleमिलीभगत का खेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here