उदयपुर। राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज की फ्रेशर्स पार्टी में सोमवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला। जनरली फ्रेशर्स पार्टी में फ्रेश और सीनियर स्टूडेंट नाचते गाते हैं। लेकिन यहां पर टीचर्स पर इस पार्टी की ऐसी मस्ती चढ़ी की वो भी स्टूडेंट्स के साथ रैंप पर उतरे और कैटवॉक की। सबसे पहले प्रिंसिपल और उनके बाद लेक्चरर रैंप पर जा पहुंचे , कैटवॉक की और ठुमके लगाए। यह देख फ्रेशर्स स्टूडेंट्स बैठे ही रह गए। जिनके लिए कार्यक्रम आयोजित हुआ वे दर्शक बन गए और दर्शक स्टेज पर पहुंच गए।

कार्यक्रम में अपने प्रिंसिपल और लेक्चरर को नाचते गाते देख पहले तो स्टूडेंट्स तालियां ही बजाते रह गए, उसके बाद उन्होंने भी कदम ताल मिलाना शुरू कर दिया और पार्टी का लुत्फ उठाया। कैटवाक करने वालों में सबसे पहले प्रिंसिपल सैयद इरशाद अली, उसके बाद वरिष्ठ लेक्चरर मेधा वैश्य थे। उनके बाद कई अन्य लेक्चरर ने भी कैटवाक किया।

लाजवाब रहा रैंप का रंग

मिस फ्रेशर के लिए रैंप और डांस प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम की शुरुआत में फ्रेशर्स के लिए डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। रैंप पर वाक करते हुए फ्रेशर्स ने अपना परिचय दिया। कई स्टूडेंट्स ने घबराहट में तो कई ने खुल कर प्रस्तुतियां दी। सभी राउंड से गुजरने के बाद ऐश्वर्या शर्मा को मिस फ्रेशर चुना गया। उसके बाद रंगारंग प्रस्तुतियों का दौर शुरू हुआ। जिसमें प्रिसिंपल, लेक्चरर के साथ जमकर डांस किया। यह पहला अवसर था, जब किसी कॉलेज के प्रिंसिपल भी मंच पर जा पहुंचे।

 

Previous articleदो बसों की भिडंत और 8 की मौत
Next articleलेकसिटी की लाइफ लाइन फतहसागर-पिछोला हुई लबालब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here