1135_30jaipur . मैरियट होटल में रविवार को अनैतिक काम का भंडाफोड़ करते हुए जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने एक युवती और दलाल को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है। होटल में अनैतिक काम होने की सूचना एसीपी सांगानेर बाघ सिंह को मिली थी। इसके बाद सांगानेर थाना पुलिस को भी कार्रवाई में साथ लिया गया। पुलिस के अनुसार इस बात की जांच कर रही है कि अनैतिक काम में होटल प्रबंधन का हाथ है या नहीं।

एसीपी मालवीय नगर अशोक चौहान ने बताया कि मुंबई निवासी बीस वर्षीय युवती और राजधानी टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी की कार के ड्राइवर हरियाणा निवासी धर्मा (40) को गिरफ्तार किया गया है। एसीपी चौहान ने बताया युवती को 20 जुलाई को इंडिगो फ्लाइट से मुंबई से जयपुर बुलाया गया था। उसे होटल मैरियट के कमरा नंबर 707 में ठहराया गया था। उसे प्रतिदिन के 18 हजार रुपए देना तय किया था। युवती के सूटकेस में 1 लाख 60 हजार रुपए बरामद हुए है। पूछताछ में धर्मा ने बताया कि मालवीय नगर निवासी साक्षी नाम की महिला ने युवती को बुलाया था। वह ग्राहकों को होटल तक छोडऩे का काम करता था। धर्मा से पुलिस ने होटल का इलेक्ट्रो मैगनेटिक कार्ड बरामद किया है। यह कार्ड उसके पास 20 जुलाई से था।
होटल का मैगनेिटक कार्ड था ड्राइवर के पास
एसीपी बाघ सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर दलाल धर्मा से संपर्क कर दस हजार रुपए में बोगस दो ग्राहकों को युवती के पास जाने के लिए तैयार किया। धर्मा को एयरपोर्ट के नजदीक से दोनों ग्राहकों को कार से होटल लेने के लिए कार से भेजा। होटल पहुंचने पर बोगस ग्राहकों को इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कार्ड थमा कर युवती के पास कमरे में जाने के लिए कहा। कमरे में युवती के पाए जाने के बाद जवाहर सर्किल व सांगानेर थाने की टीम ने करवाई की।

Previous articleजोधपुर में सामने आई मोहब्बत की दिल दहला देने वाली घटना
Next articleरहमतों का पैगाम लेकर आई ईद ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here