हत्यारों ने किए लाश के 7 टुकडे,परिजन अस्थियां लेकर गांव पहुंचे

उदयपुर। मावली के युवक की fiरौती की मांग को लेकर सूरत में हत्या कर दी गई। हत्यारों ने लाश के करीब 7 टुकडे कर दिए। सूरत पुलिस ने हत्या के आरोप में दो जनों को गिरपतार किया है। मंगलवार को परिजन उसकी अस्थियां लेकर गांव पहुंचे तो गांव में मातम छा गया।
जानकारी के अनुसार मावली के पलानाखुर्द गांव निवासी कमलेश (20) पुत्र जगदीश तेली सूरत के उन पाटिया गांव में किराणे की दुकान चलाता था। गत 18 जनवरी को दो युवकों ने उसका अपहरण कर उसे कमरे में बंद कर दिया। बाद में युवक के परिजनों से संफ कर 10 लाख रूपये की पि*रौती मांगी। इस पर परिजनों ने पि*रौती की रकम का इंतजाम कर सूरत पहुंचे। जहां उन्होंने उन पाटिया के थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस को जांच में एक सीवरेज टैंक में बोरे में लाश पडी होने की सूचना मिली। पुलिस व कमलेश के परिजन जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें बोरे में लाश के दो टुकडे पांव व एक हाथ मिला। बाकी हिस्से गायब थे।
बोरे में मानव अंग मिलने के बाद उन पाटिया पुलिस ने मामले की जांच करते हुए कमलेश के अपहरण व उसके मोबाइल की लोकेशन के आधार पर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ ली। अपहरणकर्ताओं द्वारा कमलेश को अपहरण के बाद जिस कमरे में रखा गया पुलिस दल वहां तक पहुंच गया। पुलिस को कमरे से कमलेश का मोबाइल व चप्पल बरामद हुई। पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए दो दिन पूर्व उसके साथ देखे गए लोगों की पहचान की। जिस कमरे में उसका मोबाइल मिला उसमें रहने वाले बिहार के भूपेन्द्र नामक युवक को हिरासत में लेकर कडाई से पूछताछ की तो उसने अपने साथी राजू सिंह के साथ कमलेश की हत्या करना स्वीकार किया।
आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह और उसका साथी सूरत में ही रहते है। वे पिछले कुछ समय से आर्थिक तंगी के कारण परेशान थे। आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए उन्होंने अपने क्षेत्र में ही किराणा की दुकान लगाने वाले कमलेश उर्प* बंटी को अपहरण किया और परिजनों से पि*रौती की मांग की परंतु दो दिन यूं ही निकल जाने के बाद मामला खुलने के भय से उन्होंने कमलेश की हत्या कर दी एवं उसकी पहचान को छुपाने के लिए उन्होंने उसकी लाश के करीब 7 टुकडे कर दिए।
पुलिस ने बोरे से मिले अंगों की डीएनए जांच के बाद उन्हें मृतक के परिजनों को सौंपे। जिनका अंतिम संस्कार सूरत में ही कर दिया गया। अस्थियों को लेकर परिजन मंगलवार मावली के पलानाखुर्द गांव पहुंचे। जहां सामाजिक रीति रिवाज के बाद उन्हें लेकर हरिद्वार के लिए रवाना हुए। युवक की हत्या के समाचार मिलने के बाद गांव में मातम छा गया।

Previous articleसामूहिक बलात्कार मामला: सुनवाई दिल्ली में ही
Next articleयु आई टी के कर्मचारी ने किया पद का दुरूपयोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here