डेजलिंग दीवाली उत्सव के तहत रिचर्ड-स्नेहा की शानदार प्रस्तुति

उदयपुर , आकर्षक सजावट और खचाखच भरे माहौल में सेलिब्रेषन मॉल के स्टेज पर जब इंडियन साल्या प्रिंसेस स्नेहा कपूर और रिचर्ड थूलर ने अपना साल्सा डांस प्रस्तुत किया तो शहरवासियों का मन भी साल्सा की धुन और कलाकारों की कदमताल के साथ थिरक उठा। मॉल में डेजलिंग दीवाली उत्सव पर धनतेरस और रविवार के साथ ऑफर भरी शोपिंग और साल्सा की प्रस्तुति ने लोगों का उत्साह दुगुना कर दिया।

रिचर्ड और स्नेहा के बोलिवुड बिट्स ,जय हो,षोलो से ,बहके बहके, पंजाबी पॉप इष्क तेरा तडपावें पर बेलेन्स,टाईमिंग,स्पीन्स और पार्टनर के साथ जबरदस्त तालमेल से किये साल्सा लिफ्ट्स को देख कर लोगो ने खूब इंजाय किया।

मॉल प्रबंधन के अनुसार सेलिब्रेशन मॉल में आने वाले सभी लोगो को पारिवारिक माहौल में खरीददारी के साथ साथ स्वस्थ मनोरंजन के अपने वादे के तहत् आयोजित किये जा रहे कार्यक्रम की कड़ी में पिछले तीन रविवार से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। उदयपुर का यह पहला मॉल है जिसमें लोगों को शॉपिंग के साथ-साथ सांस्कृतिक संध्या का अवसर मिल रहा है। मॉल प्रबंधन प्रमुख त्यौहारों और अवसरों पर इस तरह के आयोजन करता रहेगा। डेजलिंग दीवाली उत्सव के तहत निष्चत राषि की खरीद पर लक्की ड्रा के तहत एक विजेता को ईयोन कार प्रदान की जायेगी।

स्नेहा और रिचर्ड भारतीय साल्सा को विष्व के मानचित्र पर स्थापित करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान रखते हैं । रिचर्ड और स्नेहा की जोडी ने विष्वभर में भारतीय साल्सा का प्रदर्षन किया है। स्नेहा और रिचर्ड ने साल्सा चैंपियनषिप जीतकर इस नृत्य में अपना प्रमुख स्थान बनाया है। स्नेहा कपूर साल्सा डांसर होने के साथ ही कोरियोग्राफर और निर्देषक भी है। स्नेहा ने एक मिनिट में सर्वाधिक स्विंग डांस फ्प्सि का गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कराया है साथ ही डांस इंडिया डांस सीजन 3, इंडियाज गोट टेलेंट में फाइनलिस्ट, जस्ट डांस परपफेक्ट ब्राइट का कोरियोग्राफी और दिल दोस्ती डांस रियलिटी ष्षो में काम किया है। स्नेहा ने मधुर भंडारकर की फिल्म हिरोइन में कोरियोग्राफी की है। रिचर्ड स्पीन्स में लिमका बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में अपना नाम दर्ज करा चूके है इण्डियाज गोट टेलेण्ट,एन्टरटेन्मेन्ट के लिये कुछ भी करेगा जैसे रियलिटी शो के प्रतिभागी रहे हैै।

Previous articleराष्ट्रीय नौकायन प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश रहा अव्वल
Next articleकुवैत में दिवाली सी खुशियाँ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here