उदयपुर, सूरजगढ से सेन्दवाडा जा रही कांग्रेस देहात जिला अध्यक्ष लालसिंह झाला की बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार यात्रियों में से एक की मौत हो गइ व पांच अन्य घायल हो गये। घटना से आक्रोशित आदिवासियों ने बस में तोडफ़ोड कर आग लगा दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कांग्रेस देहात जिलाध्यक्ष लालसिंह झाला की ’झाला बस सर्विस’ के नाम से गोगुन्दा से सेन्दवाडा रूट पर चलने वाली बस अपने अंतिम स्टॉप के लिए रवाना हुई थी। जो मोरवेल गांव में अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना रात्रि करीब ९ बजे की है। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिए गोगुन्दा चिकित्सालय ले जाया गया। बस के पलटने के बाद मौके पर आदिवासियों की भीड एकत्रित हो गई। आदिवासियों ने आये दिन होने वाली घटनाओं से क्षुब्ध

होकर पहले तो बस में तोडफ़ोड की उसके पश्चात उसे आग के हवाले कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा। बस में आग लगी देख पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना उदयपुर कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही उदयपुर से फायर बिग्रेड को मौके के लिए रवाना कर दिया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए डिप्टी (गिर्वा) अताउर्रहमान भी मौके पर पहुंचे। आदिवासी आक्रोशित है और पुलिसकर्मियों को बस के नजदीक नहीं जाने दे रहे है। पुलिस ने एहतियात के तौर पर आसपास के थानों का अतिरिक्त जाब्ता मौके पर बुलवा लिया है।

LEAVE A REPLY