DSC_6875उदयपुर , मंच पर भारतीय वस्त्र लहंगा-चुनरी पहने महिलाएं व पाश्चात्य संस्कृति के वस्त्र पहनकर मंच पर संगीत पर बल खाती हुइ जब युवतियों ने जब परिचय, टेलेन्ट एवं प्रश्नोत्तरी राउण्ड में अपना जलवा दिखाया तो वहां उपस्थित हर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गया।
अवसर था रोटरी क्लब उदय व अशोका बेकरी के संयुक्त तत्वावधान में एश्वर्या कॉलेज में महिला सशक्तिकरण पर आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम तुसी ग्रेट हो के समापन समारोह में फैशन शो का। मिसेज प्रतियोगिता में 13 प्रतिभागियों एंव मिस प्रतियोगिता में 7 युवतियों ने अपनी प्रतिभा दिखायी। टेलेन्ट राउण्ड में किसी ने फिल्मी गी पर नृत्य किया तो किसी ने गीत सुनाया,किसी ने मातृ दिवस पर कविता सुनाकर निर्णायकों का ध्यान अपनी ओर खीचनें का प्रयास किया।
दो दिवसीय इवेन्ट में भाग लेने वाली महिलाओं को विभिन्न केटेगरी में दीपश्री,शुभांगी कपूर,नितिा जैन,ममता माहेश्वरी,प्रीती गुप्ता,अनिता जैन,श्रीमती परम अरोड़ा, रक्षा शर्मा,रेशमा वर्मा,डॅा.सुनीता सुनारिया,वैशाली मोटवानी को निर्मल सिंघवी, माणिक आर्य, मीनाक्षी भटनागर ने प्रशसित पत्र एंव स्मृतिचिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।
कार्यक्रम के निर्णायक रोटरी के पूर्व प्र्र्र्र्र्र्र्र्र्रांतपाल निर्मल सिंघवी,आरएनटी मेडीकल कॉलेज की वित्तिय सलाहकार भारती राज,आकाशवाणी के उप महानिदेशक माणिक आर्य थे। इस अवसर पर शहर में संचालित महिला क्लबों की अध्यक्षों अनिता सुराणा,शोभा मेवाड़ा,कल्पना शर्मा, मधु जायसवाल,शकुन्तला धाकड़, करूणा खमेसरा को अतिथियों ने प्रशसित पत्र प्रदानकर सम्मानित किया। प्रारम्भ में कार्यक्रम संयोजक ऋतु वैष्णव ने अपने स्वागत उद्बोधन में कार्यक्रम के बारें में विस्तृत जानकारी दी। क्लब अध्यक्ष शालिनी भटनागर,एश्वर्या कॉलेज की प्रबन्ध निदेशक सीमासिंह ने अतिथियों को बुके भेंटकर स्वागत किया।

LEAVE A REPLY