उदयपुर। उदयपुर संभाग के राजसमंद जिले में एक कायर ने लव जेहाद की चेतावनी देते हुए एक 50 साल के मुस्लिम वृद्ध की बेरहमी से ह्त्या करदी। ह्त्या करने का तरिका इतना वीभत्स और कायराना है कि ऐसे कायर पर थूकने का मन करता है।
जानकारी के अनुसार कांकरोली का रहने वाले एक बंगाली वृद्ध मोहम्मद भुट्टा शेख को शंभू नाथ रेगर नाम का युवक बहला फुसला कर मजदूरी काम करवाने के बहाने खेत में ले गया और कायरों की तरह उस कमज़ोर वृद्ध को पीछे से कुल्हाड़ी के वार से मारा बाद में तेज धार के हथियार से उसकी गर्दन पर वार किये उसके बाद उस पर केरोसिन डाल कर जला दिया।
.

इस दौरान  मर्डर करने वाले व्यक्ति ने  पूरा  वीडियो  बना कर भी  सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है  पूरा घटनाक्रम राजनगर थाने के कोतवाली के सौ फीट रोड के पास देव हैरिटेज रोड का है । हालांकि पहले तो पुलिस को सिर्फ एक युवक का अधजला शव मिलने की सूचना मिली थी। जिस पर एसपी मनोज कुमार,एएसपी मनीष त्रिपाठी,डीएसपी राजेन्द्रसिंह सहित राजनगर पुलिस मय जाप्ता मौके पर पंहुची तो खेत के कच्चे रास्ते मे क्षत-विक्षत हालत मे शव देखा। मौका ए वारदात के हालात देखकर पुलिस को मामला हत्याकर शव को जलाने जैसा लगा । जिस पर अधिकारीयों के निर्देश पर एफएसएल टीम,डाग स्कायट,एमओबी टीम को मौके पर बुलवाया गया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिये आसपास के लोगों को बुलवाया। जिस पर कुछ लोगों ने इसकी पहचान मोहम्मद भुट्टा शेख के रुप मे की है जिसका पुलिस सत्यापन करवा रही है। मौके पर हत्या मे प्रयुक्त एक कृषि यंत्र और मृतक की बाईक के अलावा उसके चप्पल बरामद हुए है। मृतक को पीटने के बाद कैरोसिन डालकर जलाने का प्रयास किया गया है इसके बाद आरोपी शव को वहीं छोड फरार हो गये जिससे श्ववानों ने नोचना शुरु कर दिया । राजसमंद पुलिस द्वारा अपनी तफ्तीश जा रही थी कि सोशल साइट्स पर अचानक से यह वीडियो वायरल हुआ ।जिसमें शंभू नाथ रेगर नाम का यह व्यक्ति किस तरीके से मोहम्मद भुट्टा शेख को मारता हुआ दिख रहा है । वीडियो में पहले तो मारने वाले व्यक्ति ने कृषि यंत्र कुदाली से मृतक के सिर पर वार किए और इसके बाद जब वह अधमरा हो गया तो उस पर केरोसिन उड़ेल कर उसे जला दिया । इस दौरान शंभूलाल रैगर नाम का व्यक्ति लव जेहाद का जिक्र करते हुए दूसरों को चेतावनी दे रहा था कि लव जिहाद करने वालों का यही हश्र होगा । इस मामले को लेकर राजसमंद पुलिस अब अपने अनुसंधान में जुटी हुई है ।

LEAVE A REPLY