तहसील की मांग को लेकर नगरवासियों का लंबा संघर्ष आखिर रंग लाया। सोमवार को राजस्‍थान बजट में नगर को यह सौगात मिली । इस घोषणा ने नगर ही नहीं अपितु आसपास के ग्रामीणों के दिलो- दिमाग में उमंग व उत्साह का संचार किया है । वहीं विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने भी इस जीत को जनता की जीत बताते हुए खुशी जाह‍िर की है । विधायक ने कहा की मैैंने अपना वादा पूरा किया अब फैसला जनता पर ।

सोमवार को सरकार के अन्तिम बजट में जैसे ही सीएम राजे द्वारा कानोड़ तहसील की घोषणा की गई, कानोड़वासियों में खुशी की लहर दाैड़ गई । कई व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर गली चौराहों पर आतिशबाजी करते हुए मिठाइयां बांटी । क्षेत्रीय विधायक रणधीर सिंह भीण्डर द्वारा कानोड़ तहसील की घोषणा बजट में करवाने का वादा करने के बाद जनता ने सुबह से ही अपनी नजरें टीवी पर ट‍िका रखी थीं जेसे ही सीएम ने कानोड़ तहसील की घोषणा की तो माहाैल खुशनुुुुमा हो गया । आतिशबाजी करते लोगों ने सीएम वसुन्धरा राजे व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर के पक्ष में जमकर नारेबाजी करते हुए कस्बे में जुलूस निकालकर उप-तहसील पहुंचे जहां मौजूद नायब तहसीलदार मुबारिक हुसैैैन मंसुरी का मुंह मीठा करवाते हुु सहयोग के लिए धन्यवाद दिया

लोगो ने तहसील के लिए हुए 28 दिन के आंदोलन को लेकर तत्कालीन थानाधिकारी राजेन्द्र कुमार गोदारा सहित प्रशासनिक अधिकारियों को भी सोशल मीडिया के जरिए धन्यवाद ज्ञापित किया । इस मौके पर तहसील संघर्ष समिति के सरंक्षक मनोज भाणावत, पालिका अध्यक्ष अनिल शर्मा, पार्षद कोमल कामरिया, भवानी सिंह चौहान , बजरंग दास वैष्णव , कोमल चौधरी, पवन व्यास, लोकेश सुथार , जनता सेना प्रदेश मंत्री नेपाल सिंह राठौड़ आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY