मिस्र में संविधान के मसौदे और राष्ट्रपति मोहम्मद मोर्सी के नए अधिकार ग्रहण करने का व्यापक विरोध हो रहा है.
लंदन के ओ2 एरेना में फ्लोरेंस वेल्श ने अपना कार्यक्रम पेश किया.
ब्राज़ील के विख्यात वास्तुकार ऑस्कर निमेयर का अपने 105वें जन्मदिन से ठीक पहले निधन हो गया. उनके भतीजे और न्यूरोसर्जन पाउलो निमेयर इस तस्वीर में मीडिया से बात करते हुए देखे जा सकते हैं. ऑस्कर निमेयर ब्राज़ील की राजधानी ब्रासीलिया के सह-वास्तुकार थे जो 1950 के दशक में बसाया गया.
ये है फ्लोरिडा के मियामी बीच पर रखी कलाकार अनीश कपूर की एक कलाकृति जिसमें एक महिला का प्रतिबिंब अनोखी छटा पेश कर रहा है.
सेसिलिया गुआंदालुप (दाएं) 1980 के दशक में अल सल्वाडोर के गृह युद्ध के दौरान अपने परिवार से बिछड गई थीं और अब 31 साल बाद अपनी मां एना ग्लोरिया से मिली हैं.
ऑस्ट्रेलिया के ओलिविया प्राइस और जेम्स स्ली मेलबर्न में चल रहे इसाफ सेलिंग वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रहे हैं.
ये तस्वीर है दिल्ली की जहां यमुना नदी में विचरण कर रही एक नाव के ऊपर प्रवासी पक्षी उड़ रहे हैं.
लंदन के स्टैमफोर्ड ब्रिज में खेले गए चैंपियंस लीग के ग्रुप ई के मुकाबले में चेल्सी के फर्नांडो टोरेस (दाएं) डैनिश क्लब के एफसी नॉर्ड्सजाएलैन के माइकल पार्कहर्ट्स को चुनौती दे रहे हैं. 6-1 से जीत के बावजूद चेल्सी ऐसी टीम बन गई है जो पिछली बार की चैंपियन होने के बावजूद ग्रुप मैचों से आगे नहीं बढ़ पाई है.
वियतनाम की राजधानी हनोई में एक नवविवाहित जोडा गुची के स्टोर के सामने तस्वीरें खिंचा रहा है
डचेज ऑफ कैम्ब्रिज को लंदन के किंग एडवार्ड सप्तम अस्पताल से छुट्टी दे गई है. वो गर्भावस्था से जुड़ी एक गंभीर बीमारी का इलाज करा रही थीं. जब तक वो अस्पताल में रहीं, प्रिंस विलियम उनसे मिलने रोज अस्पताल आते रहे.

सो. बी बी सी

 

 

 

Previous articleउड़ीसा हेण्डलूम व हेण्डीक्राफ्ट प्रदर्शनी शुरू
Next articleकुलपति का पुतला फूंका
Contributer & Co-Editor at UdaipurPost.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here