फिल्म अभिनेता सनी देओल ने केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. कहा- मेरे पिता अटल जी के साथ जुड़े थे, मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं.

चर्चित फिल्म अभिनेता सनी देओल ने मंगलवार को भाजपा की सदस्य्ता ली. केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाई.

भाजपा में शामिल होने के बाद देओल ने कहा कि जिस तरह मेरे पिता ने अटल जी के साथ मिलकर काम किया, आज मैं भी यहां मोदी जी के साथ जुड़ने, उनका समर्थन करने आया हूं.’

उन्होंने कहा, ‘आज मोदी जी ने जिस तरह से पांच सालों में काम किया है, इसलिए मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें क्योंकि हम विकास चाहते हैं. मैं इस परिवार की सेवा करूंगा. मैं इस परिवार (भाजपा) के लिए जो कुछ कर सकता हूं, मैं करूंगा… मैं बात नहीं करता, मैं अपने काम से आपको दिखाऊंगा.’

सनी देओल के पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ने की संभावना है. इस सीट से 2014 में फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़कर जीते थे. अप्रैल 2017 में उनकी मृत्यु हो गयी और इसके बाद हुए उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील कुमार जाखड़ विजयी हुए थे. इस बार भी कांग्रेस ने जाखड़ को ही टिकट दिया है.

सनी प्रसिद्ध अभिनेता धमेंद्र के बड़े बेटे हैं. धर्मेंद्र 2004 में राजस्थान के बीकानेर सीट से भाजपा के टिकट पर खड़े होकर जीते थे. उनकी पत्नी हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से मौजूदा सांसद है और वहां से चुनाव भी लड़ रही हैं.

LEAVE A REPLY