उदयपुर. नगर परिषद की प्रशासनिक समिति की बैठक में शुक्रवार को अतिक्रमण व अवैध निर्माण का मुद्दा छाया।विपक्ष ने तो यहाँ तक कह दिया की अतिक्रमण हटाना सभापति के बस की बात नहीं न ही अवेध निर्माण रोकना इनके काबू में है ।

सभापति रजनी डांगी अध्यक्षता व परिषद आयुक्त सत्यनारायण आचार्य की मौजूदगी में हुई प्रशासनिक समिति की बैठक में कांग्रेसी पार्षद दिनेश श्रीमाली के साथ ही सत्ता पक्ष के सदस्यों ने इस मामले में सभापति व आयुक्त के समक्ष सवाल खड़े किए।

इन लोगों का कहना था कि अतिक्रमण अवैध निर्माण के खिलाफ अब तक कार्रवाई नहीं हो पाई है। बेसमेंट पार्किंग का दुरुपयोग करने वालों के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। हमेशा कार्रवाई के नाम पर आश्वासन मिला है। परिषद की उदासीनता के कारण ही शहर में अतिक्रमण व अवैध निर्माण लगातार बढ़ते जा रहे है।

परिषद सूत्रों के अनुसार विपक्ष के साथ ही सत्ता पक्ष के ही सदस्यों के सवालों के चलते सभापति को फिर यह आश्वासन देकर अपना बचाव करना पड़ा कि जल्द ही कार्रवाई शुरू की जाएगी। इस मुद्दे को लेकर बैठक में काफी देर तक गहमागहमी भी बनी रही। बैठक में झीलों की सफाई का मुद्दा भी छाया रहा। बैठक में उपसभापति महेंद्र सिंह शेखावत सहित समिति सदस्य उपस्थित थे।

Previous articleअहमदाबाद एक्सप्रेस 30 तक रुकी
Next articleसुविवि की पूरक परीक्षाएं 24 सितंबर से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here